Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1989172
photoDetails0hindi

सोशल मीडिया की वो हसीनाएं, जो टिक-टॅाक स्टार से बन गई फिल्म स्टार; लाखों में हैं उनके फैन्स

    

जन्नत जुबैर रहमानी

1/6
जन्नत जुबैर रहमानी

जन्नत जुबैर फेमस एक्ट्रेस है, जिन्होंने बचपन से ही एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमई थी. यह एक्ट्रेस टिक-टॅाक से ज्यादा फेमस हुई है. सबसे पहले उन्हें फैजल शेख के साथ देखा गया था. उसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में भी काम किया है और गाने भी गाए हैं.

अनुष्का सेन

2/6
अनुष्का सेन

अनुष्का सेन एक्ट्रेस और मॅाडल है, जिन्होंने कई सीरियल में अहम रोल अदा किया है. एक्ट्रेस ने रिएलिटी शो में भी भाग लिया है. अनुष्का सेन की इंस्ट्रग्राम पर अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके ग्लैमरेस तस्वीरों पर से फैन्स अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं.

अवनीत कौर

3/6
अवनीत कौर

अवनीत कौर बॅालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही सीरियल में एक्टिंग की शुरूआत की थी. एक्ट्रेस के इंस्ट्रग्राम पर 32.7 मिलियन फैन्स हैं. इस टीक-टॅाक स्टार की हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म आई है. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों और गानों के एल्बम में काम किया है.  

अर्शिफा खान

4/6
अर्शिफा खान

अर्शिफा खान एक्ट्रेस और मॅाडल है, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार से की थी. इसके बाद उन्होंने 2018 में अपनी पहली फिल्म साहब बीवी और 'गैंगस्टर-3' बनाई. अब इनकी तस्वीरों और वीडियोज को लोगों पसंद भी करते हैं और कॅापी भी करते हैं.

इनायत

5/6
इनायत

इनायत के इंस्ट्रग्राम पर 1.6 मिलियन फैन्स है. वो अक्सर इंस्ट्रग्राम पर अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती है, जो फैन्स को काफी पसंद आती है. इनायत को टिक-टॅाक से पॅापुलैरिटी मिली है, हालांकि अभी तक इन्होंने किसी फिल्म या सीरियल में काम नहीं किया है.  

निशा गुरगैन

6/6
निशा गुरगैन

निशा गुरगैन एक टीक-टॅाक स्टार हैं, जो 'मुझे याद है आता तेरा वो नजरें मिलाना' गाने पर लिप-सिंक वीडियों बनाने के बाद मशहूर हुई हैं. अब निशा गुरगैन के इंस्ट्रग्राम पर 9.2 मिलियन फालोऑर्स हैं. निशा के बोल्ड और ग्लैमरेस लुक पर से फैन्स अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं.