Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2008920
photoDetails0hindi

बॉलीवुड की वो हसीनाएं, जो कर चुकी हैं भोजपुरी फिल्मों में काम; कई का चमका सितारा तो कई हुईं फेल

भारत में कई भाषाओं में फिल्म बनाई जाती हैं. जिनमें से भोजपुरी भी एक है, भोजपुरी फिल्मों की कुछ एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. जानें कौन-सी ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.    

हेमा मालिनी

1/6
हेमा मालिनी

हेमा मालिनी जिन्हें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी की भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी की 'गंगा' फिल्म में काम किया है. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती की चर्चाएं अभी भी फैंस पसंद करते हैं. 

जया बच्चन

2/6
जया बच्चन

जया बच्चन जो कि अभी राज्यसभा में सदस्य हैं, उन्होंने भी बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी की 'गंगा देवी' और 'गंगोत्री' फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे. 

भाग्यश्री

3/6
 भाग्यश्री

भाग्यश्री ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से ही पहचान बना ली थी. एक्ट्रेस ने सबसे पहले सलमान खान के साथ काम किया था. बॉलीवुड में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया था. जहां से उन्हें कामयाबी मिली. 

मोनालिसा

4/6
मोनालिसा

मोनालिसा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और इन्हें अपने बोल्ड लुक के वजह से काफी जाना जाता हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिन्दी सीरियल और बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सॉन्ग में नजर आई है. एक्ट्रेस ने 'ब्लैकमेल' और 'मनी है तो हनी है' फिल्मों में दिखी हैं.   

भूमिका चावला

5/6
भूमिका चावला

भूमिका चावला को भी बॉलीवुड में पॉपुलेरिटी सलमान खान के साथ काम करने के बाद मिली हैं. यह एक्ट्रेस भोजपुरी की 'गंगोत्री' के पार्ट 2 में काम कर चुकी हैं. 

 

शुभी शर्मा

6/6
शुभी शर्मा

शुभी शर्मा को भोजपुरी की फिल्मों में काफी पॉपुलेरिटी मिले हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कॉमेडी फिल्म 'वेलकम बैक' मे आइटम सॉन्ग में दिखी है.