Advertisement
photoDetails0hindi

पकिस्तान की ये खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियाँ हैं शादीशुदा; देखें किससे हुआ है इनका निकाह ?

पाकिस्तान की एक्ट्रेस के कद्रदान महज पाक में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी काफी ज्यादा हैं.  वहां की अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती और सिम्पल लुक के जरिए फैंस के दिलों में जगह बना रखी हैं. उनमे से कई शादीशुदा भी हैं, और उनके पति भी काफी स्मार्ट हैं.

सजल अली

1/6
सजल अली

पाक की इस फेमस अदाकारा ने मार्च 2020 में पाक के हैंडसम एक्टर अहद रजा मीर से निकाह किया, लेकिन कुछ आपसी मसलों के वजह से 2022 में इन दोनो का कानूनी तौर पर तलाक हो गया था. बता दे कि अहद रजा मीर भी एक फेमस एक्टर हैं और हाल ही में वो वेब सीरिज में काम कर रहे हैं. 

इकरा अजीज

2/6
इकरा अजीज
इकरा अजीज पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत और मशहूर अदाकारा हैं. उनकी स्माइल पर फैंस अक्सर अपना दिल हार बैठते हैं. पाक की इस प्यारी अदाकारा ने यासिर हुसैन से निकाह की हैं, जो एक एक्टर और फिल्म राइटर भी है. यासिर हुसैन काफी हैंडसम और फिट दिखते हैं. 

माहिरा खान

3/6
माहिरा खान
पाक की इस खूबसूरत अदाकारा ने हाल ही में सलीम करीम से शादी की हैं, जो एक बिजनेस मैन हैं. एक्ट्रेस ने अपने निकाह की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने शौहर और बेटे के साथ बेहद प्यारी लग रही थी.

जारा नूर अब्बास

4/6
जारा नूर अब्बास
जारा नूर अब्बास ने 2017 में असद सिध्दिकी से निकाह किया था, जो खुद भी एक्टर हैं. पाक की इस रियल लाइफ जोड़ी ने दो फिल्मों में साथ काम किया हैं. 

सारा खान

5/6
सारा खान
सारा खान ने जुलाई 2020 में फलक शबीर से निकाह किया, जो एक सिंगर हैं. फलक शबीर का पहला गाना रोग है, जिससे वो काफी ज्यादा फामस हो गए थे. पाक के ये सिंगर काफी ज्यादा हैंडसम हैं. 

आयजा खान

6/6
आयजा खान
पाक की अदाकारा ने अगस्त 2014 में दानिश तैमूर से निकाह किया, जो खुद एक एक्टर हैं. दानिश तैमूर ने भी कई सीरियल में काम किया हैं. एक्टर काफी ज्यादा हैंडसम और पॅापुलर हैं.