Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: ऑफ शोल्डर ड्रेस में तारा सुतारिया ने बरपाया कहर, फैंस बोले- इतनी खूबसूरत कैसे?

Tara Sutaria Photos: मरजावां फिल्म से मशहूर हुईं अदाकारा तारा सुतारिया अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं. उनका फैशन देख बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर सकते में पड़ जाते हैं. हाल ही में तारा सुतारिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम से अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं जिसमें लोग उनके फैशन की तारीफ कर रहे हैं.

Tara Sutaria

1/6
Tara Sutaria

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने इंस्टाग्राम से व्हाइट कलर की सिंगल पीस में फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में वह काफी खूबसूरत लग रही है.

Tara Sutaria

2/6
Tara Sutaria

फोटो में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की है. उन्होंने अपनी सुनहली स्किन दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दी है जिसे देख कर यूजर हैरान हैं. 

Tara Sutaria

3/6
Tara Sutaria

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'मैं किसी के साथ डांस करना चाहती हूं.' 

Tara Sutaria

4/6
Tara Sutaria

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फोटो पर कई यूजर बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'आप मेरे साथ डांस कर सकती हो.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'आप इतनी खूबसूरत कैसे हो.'

Tara Sutaria

5/6
Tara Sutaria

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हैं. उन्होंने साल 2010 में डिज्नी चैनल के बिग बूम से अदाकारी में शुरूआत की. साल 2019 से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्हें मरजावां फिल्म से मकबूलियत मिली.

Tara Sutaria

6/6
Tara Sutaria

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अमेरिकी फिल्म अलादीन (2019) में राजकुमारी जैस्मीन के रोल के लिए चुनी गई थीं लेकिन किन्हीं बजहों के चलते नाओमी स्कॉट को ये फिल्म मिली.