Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1801755
photoDetails0hindi

Tamannaah Bhatia Photos: तमन्ना भाटिया ने शेयर कीं तस्वीरें; रेड ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार

Tamannaah Bhatia Photos: बॉलीवुड के साथ-साथ तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. तमन्ना सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. अदाकारा अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

फैंस की हसीन 'तमन्ना'

1/6
फैंस की हसीन 'तमन्ना'

तमन्ना भाटिया ने रेड कलर के शिमरी आउटफिट में ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज़ में वो ग़ज़ब की हसीन लग रही हैं. उनका लेटेस्ट लुक फैंस के होश उड़ा रहा है.

फैंस पर चला जादू

2/6
फैंस पर चला जादू

 फोटोज़ में तमन्ना का किलर अंदाज़ ख़ूब पसंद किया जा रहा है. रेड कलर उन पर काफ़ी जच रहा है. फैंस उनके लुक पर दिल हार बैठे हैं.

तमन्ना की ख़ूबसूरती के चर्चे

3/6
तमन्ना की ख़ूबसूरती के चर्चे

एक्ट्रेस ने स्टाइलिश ड्रेस में एक से बढ़कर एर पोज़ देकर दिलों की धड़कनों को तेज़ कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं.

लेटेस्ट लुक की तारीफ़ कर रहे फैंस

4/6
लेटेस्ट लुक की तारीफ़ कर रहे फैंस

 तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जेलर' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट के मौक़े पर फोटोज़ शेयर किए हैं.

फिल्म 'जेलर' में आएगीं नज़र

5/6
फिल्म 'जेलर' में आएगीं नज़र

एक्ट्रेस फिल्म 'जेलर' में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म 10 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतेज़ार है.

फोटोज़ को यूज़र्स कर रहे पसंद

6/6
फोटोज़ को यूज़र्स कर रहे पसंद

एक्ट्रेस बेहद ख़ूबसूरत अंदाज़ में अपने सुपर हॉट लुक को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. फोटोज़ को उनके फैंस काफ़ी लाइक कर रहे हैं.