Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1504532
photoDetails0hindi

Pic: डीप नेक ब्लाउज में भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अवतार, यूजर्स के छूटे पसीने

Sushma Adhikari Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अदाकारा सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्ट इंस्ट्ग्राम पर अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने डीप नेक ब्लाउज और बिकनी में अपनी फोटो शेयर की हैं जिन्हें उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं.

Sushma Adhikari Photos

1/6
Sushma Adhikari Photos

सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) के फैंस को उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है. वह जैसे ही अपनी कोई भी लेटेस्ट फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं वह वायरल हो जाती है. 

Sushma Adhikari Viral Photos

2/6
Sushma Adhikari Viral Photos

शोशल मीडिया पर भोजपुरी क्वीन सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) की फैन फालोइंक काफी अच्छी है. उन्हें कई लाख यूजर्स फॉलो करते हैं. उनकी फैन फालोइंग बॉलीवुड की कई हसीनाओं से ज्यादा है.

Sushma Adhikari Nice Photos

3/6
Sushma Adhikari Nice Photos

सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए जिम में कई घंटे पसीना बहाती हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हसीनाओं में शुमार की जाती हैं.

Sushma Adhikari Latest Photos

4/6
Sushma Adhikari Latest Photos

सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने मेहनत और अपनी आदाकारी से अपना लोहा मनवाया है. फैंस उनकी अदाकारी के दीवाने हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी बेहतरीन फिल्मों में 'राजा हो गईल दीवाना' और 'दुल्हन हम ले जायेंगे' शामिल है.

Sushma Adhikari Bold Photos

5/6
Sushma Adhikari Bold Photos

सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में भी दबदबा रखती हैं. उनके फैंस भारत के अलावा नेपाल में भी बसते हैं.

Sushma Adhikari Hot Photos

6/6
Sushma Adhikari Hot Photos

सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) ने नेपाल की रहने वाली हैं. उन्होंने नेपाली फिल्म 'अनूठो प्रेम कथा' (Anautho prem katha) से अदाकारी की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया.