Advertisement
photoDetails0hindi

SRK Birthday Photos: मन्नत के बाहर जुटे शाहरुख के लाखों फैंस, SRK ने ऐसे किया वेलकम

Shah Rukh Khan Birthday Special: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उनके लाखों चाहने वाले उनके इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और मुंबई में उनके बंगलो 'मन्नत' के सामने उन्हें विश करने पहुंच जाते हैं. ऐसा ही हाल मंगलवार देर रात मन्नत के बाहर देखने को मिला. जहां लाखों फैंस शाहरुख खान का ख़ास दिन को और ख़ास बनाने पहुंच गए. आप भी देखें शाहरुख और उनके फैंस के बीच के कुछ खूबसूरत लम्हें.

Shah Rukh Khan

1/7
Shah Rukh Khan

मुंबईया फिल्म इंडस्ट्री में रोमांस के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की घड़ी में जब 12 बजे तो उनके घर के बाहर का नज़ारा ही कुछ और था.

Shah Rukh Khan Birthday

2/7
Shah Rukh Khan Birthday

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाखों फैंस उनके बंगलो मन्नत के बाहर खड़े होकर उन्हे जन्मदिन की बधाईयां देने पहुंच गए.

Shah Rukh Khan Photos

3/7
Shah Rukh Khan Photos

शाहरुख खान ने भी अपने फैंस का खुली बाहों से वेलकम किया और अपने छोटे बेटे अबराहम के साथ फैंस को अपना दीदार कराने बालकनी में खड़े हो गए.

Shah Rukh Khan Mannat Photos

4/7
Shah Rukh Khan Mannat Photos

शाहरुख खान ने अपने बेटे के साथ काफी देर बालकनी में खड़े होकर अपने फैंस का हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया.

Shah Rukh Khan Fans

5/7
Shah Rukh Khan Fans

अपने इस खास दिन पर उन्होंने फैंस के लिए बाहें खोलकर DDLJ का सिग्नेचर स्टाइल भी कर के दिखाया और बेटे अबराहम को गोद में उठाकर किस किया.

SRS Fans Outside Mannat

6/7
SRS Fans Outside Mannat

फैंस शाहरुख खान को देखकर अपने होश खो बैठे कोई अपनी जैकेट हवा में उछालता नज़र आया तो कोई उछल उछल कर शाहरुख शाहरुख चिल्लाने लगा.

Shah Rukh Khan Birthday Pics

7/7
Shah Rukh Khan Birthday Pics

फैंस बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का जन्मदिन हर साल एक त्योहार की तरह मनाते हैं. इस दिन पूरा देश जश्न में डूबा नज़र आता है.