Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2086707
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी के ट्रेडिशनल लुक ने किया मदहोश; फैंस बोले-रियल ब्यूटी

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के लुक्स और स्टाइलिश अदाओं के फैंस दीवाने हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपने लेटेस्ट लुक्स से फैंस को हैरान कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर यकीकन आपका दिल भी फिसल जाएगा.

श्वेता तिवारी की खूबसूरती ने जीता दिल

1/6
श्वेता तिवारी की खूबसूरती ने जीता दिल

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. एक बार फिर श्वेता की खूबसूरती ने फैंस का दिल धड़का दिया है.

पीच शेड के सूट में बिखेरा जलवा

2/6
पीच शेड के सूट में बिखेरा जलवा

श्वेता ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस की हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस, पीच शेड के सीक्वेंस सूट में बला की हसीन लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग लिपशेड और बड़े-बड़े ईयररिंग से कंप्लीट किया है.

एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

3/6
एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, रियल ब्यूटी. इस तरह प्यारे-प्यारे कमेंट करके फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

उम्र को मात देती श्वेता

4/6
उम्र को मात देती श्वेता

श्वेता इस उम्र में भी अपने लुक्स, खबूबसूरती और फिटनेस की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं में रहती है. कोई भी इस बात पर आसानी से यकीन नहीं पाता कि उनकी 23 साल की बेटी है. फैंस अक्सर उन्हें पलक की बड़ी बहन ही कहते हैं.

सोशल मीडिया पर जलवा

5/6
सोशल मीडिया पर जलवा

एक्ट्रेस न सिर्फ अदाकारी के चलते, बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी फैंस को अट्रैक्ट करने में कामयाब हो जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर राज करती हैं.

'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकी हैं

6/6
'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकी हैं

श्वेता तिवारी को पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर पहचान मिली थी. एक्ट्रेस बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है.