Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2059692
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Pics: श्वेता तिवारी ने ब्लैक साड़ी में गिराईं बिजलियां; Photos पर ठहर गईं नज़रें

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. 42 साल की उम्र में भी वह बेहद फिट लगती हैं. श्वेता, सोशल मीडिया पर अपनी हसीन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए, अदाकारा की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें.

साड़ी में खूबसूरत अंदाज

1/6
साड़ी में खूबसूरत अंदाज

श्वेता तिवारी का खूबसूरत अंदाज फिर सुर्खियों में है. उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनकी जितनी तारीफ की जाए, कम है.

इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल

2/6
इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल

एक्ट्रेस ने ब्लैक साड़ी में फोटोज़ शेयर की हैं. ब्लैक ब्यूटी बन कर वो फैंस को बेकरार कर रही हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

अंदाज सबसे जुदा

3/6
अंदाज सबसे जुदा

श्वेता का अंदाज सबसे जुदा है. ब्लैक साड़ी ने उनके हुस्न में चार-चांद लगा दिए हैं. फोटोज पर फैंस की नजरें ठहर गई हैं. बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं.

दिलकश अदाओं से किया वार

4/6
दिलकश अदाओं से किया वार

 श्वेता तिवारी ने अपने लुक को ग्रीन और व्हाइट नेकपीस के साथ पीरा किया है. अपने दिलकश अदाओं से वो लोगों का दिल चुरा रही हैं.

42 साल की उम्र में जलवा बरकरार

5/6
42 साल की उम्र में जलवा बरकरार

42 साल की उम्र में भी श्वेता का जलवा बरकरार है. फोटोज पर यूजर्स कमेंट और लाइक की बौछार करते नजर आ रहे हैं. उनका कमेंट बॉक्स हार्ट इमोजी और फायर इमोजी से भरा पड़ा है.

 

एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी

6/6
एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी

एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी दिन व दिन बढ़ती जा रही है. वो अपने कातिलाना लुक्स और फिटनेस की वजह से फैंस की चहेती बन चुकी हैं. इंस्टा पर उन्हें 5 मिनियन लोग फॉलो करते हैं.