Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1771197
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने रिवीलिंग ब्लाउज़ में कराया फोटोशूट; ब्लैक साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Shweta Tiwari Saree Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करके लोगों के होश उड़ा देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने हॉट लुक से फैंस को पानी-पानी कर दिया. श्वेता ने बेहद  रिवीलिंग ब्लाउज़ पहनकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. उस पर क़यामत ये कि वो ब्लैक साड़ी में किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं.

श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक

1/6
श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक

पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस और लुक्स से लोगों को हैरान कर दिया है. 42 साल की श्वेता ख़ूबसूरती और फिटनेस की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. इंस्टा पर उन्होंने ब्लैक साड़ी और रिवीलिंग ब्लाउज़ पहनकर फोटोशूट कराया है.

अदा,क़ातिलाना अदा

2/6
अदा,क़ातिलाना अदा

ब्लैक साड़ी में एक्ट्रेस का हुस्न छलक रहा है. हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी और डीपनेस ब्लाउज़ में वो अपनी क़ातिल अदाओं से फैंस का दिल चोरी कर रही हैं.

 

उफ्फ..ये अदाएं

3/6
उफ्फ..ये अदाएं

श्वेता तिवारी ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. उनकी फोटोज़ पर फैंस की नज़रे टिक गई हैं. एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए नज़र आईं.

फैंस कर रहे प्यार का इज़हार

4/6
फैंस कर रहे प्यार का इज़हार

एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट देखकर फैंस होश खो बैठे. कमेंट बॉक्स में यूज़र्स उनकी तारीफ़ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा-बेटी को टक्कर देते हुए, दूसरे ने लिखा- कोई तो रोको.

 

ख़ुद को रखती हैं मेंटेन

5/6
ख़ुद को रखती हैं मेंटेन

 श्वेता तिवारी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने ख़ुद को काफ़ी मेंटेन कर रखा है. कोई यक़ीन ही नहीं कर सकता कि वो 42 साल की हो चुकी हैं.

फैंस को किया बेक़रार

6/6
फैंस को किया बेक़रार

एक्ट्रेस की बोल्डनेस और सिज़लिंग अदाओं के सब दीवाने हैं. उनका हॉट लुक देखकर फैंस दंग रह जाते हैं. श्वेता अपने किलर अंदाज़ से फैंस को बेक़रार करती रहती हैं.