Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2030923
photoDetails0hindi

श्रद्धा आर्या के साड़ी लुक हैं बेहद ही खास, आप भी करें ट्राई

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जो टीवी के फेमस शो कुंडली भाग्य में प्रिता के नाम से जानी-जाती हैं वह काफी सुंदर हैं. उनका फैशन सेंस भी बेहद ही कमाल का है. आइए देखते हैं एक्ट्रेस के शानदार साड़ी के लुक्स.

 

ब्लैक साड़ी

1/7
ब्लैक साड़ी

इस ब्लैक साड़ी में श्रद्धा आर्या बेहद ही कमाल की लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हैवी इयरिंग्स पहनी हुई है.

 

ग्रीन साड़ी

2/7
ग्रीन साड़ी

इस ग्रीन कलर की साड़ी में टीवी एक्ट्रेस बहुत ही शानदार दिख रही हैं. अगर आप चाहे तो किसी भी फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं.

 

रेड साड़ी

3/7
रेड साड़ी

इस रेड कलर की साड़ी में  कुंडली भाग्य फेम प्रिता बहुत ही स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं. अपने लुक को टिमअप करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और साथ ही हाथों में चूड़ी भी पहनी हुई है.

ब्लू साड़ी

4/7
ब्लू साड़ी

इस ब्लू कलर की साड़ी में श्रद्धा आर्या बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने सेम ज्वैलरी भी पहनी हुई है.

 

पिंक साड़ी

5/7
पिंक साड़ी

इस पिंक कलर की साड़ी में श्रद्धा आर्या बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को खुला रखा है और हाथ में क्लासी पर्स कैरी किया है.

व्हाइट साड़ी

6/7
व्हाइट साड़ी

इस व्हाइट साड़ी लुक में एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी और क्लासी लग रही हैं. उन्होंने इस साड़ी के साथ चोकर कैरी किया है.

गोल्डन साड़ी

7/7
गोल्डन साड़ी

इस गोल्डन साड़ी में श्रद्धा आर्या बहुत ही क्लासी लग रही हैं. अगर आप किसी फंक्शन में हटके दिखना चाहते हैं तो ये साड़ी ट्राई कर सकते हैं.