Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1666336
photoDetails0hindi

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज़ गिल की बोल्डनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा; देखें Pics

Shehnaaz Gill Photo: एक्ट्रेस शहनाज़ गिल इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. शहनाज़ ने अपने इंस्टा पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में फैंस को उनका ये अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है.

शहनाज़ ने बढ़ाई फैंस की हार्टबीट

1/6
शहनाज़ ने बढ़ाई फैंस की हार्टबीट

शहनाज़ गिल अपने बेबाक अंदाज़ और बोल्डनेस की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. उनके स्टाइल सेंस को लेकर भी फैंस उनकी ख़ूब तारीफ़ करते हैं. उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

बोल्ड अवतार देखकर छूटे पसीने

2/6
बोल्ड अवतार देखकर छूटे पसीने

एक्ट्रेस के बोल्ड आउटफिट ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. शहनाज़ का बोल्ड अवतार देखकर हर किसी के पसीने छूट गए हैं. उनकी किलर अदाओं से बचना मुश्किल है.

 

हॉट लुक देखकर फैंस हुए घायल

3/6
हॉट लुक देखकर फैंस हुए घायल

इन तस्वीरों में शहनाज़ गिल अपने हुस्न से फैंस को घायल कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी लेग्स को फ़्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उनका हॉट लुक देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

 

बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं शहनाज़

4/6
बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं शहनाज़

एक्ट्रेस ने आईज़ पर लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और हेयर स्टाइल ओपन रखा है. वक़ई इस लुक में शहनाज़ गिल बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी और फायर इमोजी की बारिश हो रही है.

सोशल मीडिया पर पिक्चर्स वायरल

5/6
सोशल मीडिया पर पिक्चर्स वायरल

शहनाज़ ने अपने बालों को थोड़ा का कर्ल्स में स्टाइल किया था. उन पर ये स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है. सोशल मीडिया पर पिक्चर्स तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

फैंस को किया क्रेज़ी

6/6
फैंस को किया क्रेज़ी

 एक्ट्रेस अपनी ख़ूबसूरत और ग्‍लैमरस तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट फोटोज़ में उनकी ड्रेस की काफ़ी तारीफ़ हो रही है. उन्होंने एक बार फिर फैंस को क्रेज़ी कर दिया.