Advertisement
photoDetails0hindi

Shehnaaz Gill Photo: शहनाज गिल सेलिब्रेट कर रहीं बर्थडे; शेयर कीं तस्वीरें

Shehnaaz Gill Photos: एक्ट्रेस शहनाज गिल आज अपना बर्थडे मना रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स अदाकारा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे है. देखिए तस्वीरें.

हैप्पी बर्थडे शहनाज

1/6
हैप्पी बर्थडे शहनाज

शहनाज गिल को बर्थडे की मुबारकबाद देने वालों का तांता लगा हुआ है. एली गोनी, गुरु रंधावा, कुशा कपिला, रिया कपूर और भारती सिंह जैसी मशहूर हस्तियों ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है.

"जन्मदिन मुबारक हो मेरी बहन"

2/6

इस खास मौके पर एक्ट्रेस के भाई शहबाज ने उन्हें बर्थडे विश किया. कैप्शन में, शहनाज के भाई ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी बहन."

विश कर रहे फैंस

3/6
विश कर रहे फैंस

सिंगर गुरु रंधावा ने अपने म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' की एक झलक साझा की और लिखा, "मेरी सबसे पसंदीदा शहनाज गिल को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

लाखों दिलों पर राज करती हैं शहनाज

4/6
लाखों दिलों पर राज करती हैं शहनाज

 शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जाना जाता है. अपनी बोल्ड इमेज के लिए वो अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने काम के दम पर लाखों दिलों पर राज करती हैं.

बॉलीवुड में जमाए कदम

5/6
बॉलीवुड में जमाए कदम

शहनाज गिल ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग और लुक को काफी पसंद किया गया.

दिलों में बनाई खास जगह

6/6
दिलों में बनाई खास जगह

बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने के बाद उन्हें फैंस का खूब प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. शहनाज गिल ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है.