Advertisement
photoDetails0hindi

Sameera Reddy Birthday: सलमान खान के भाई की फिल्म में डेब्यू से लेकर बिजनेसमैन संग शादी तक, जानें एक्ट्रेस की कई रोचक बातें

समीरा रेड्डी का जन्म 14 दिसंबर 1978 को हुआ था. इस खास मौके पर एक्ट्रेस के करियर से जुड़ी कुछ रोचक बातें जानते हैं. आपको बता दें की समीरा रेड्डी ने साल 2002 में फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

 

1/6

इस फिल्म में समीरा सोहेल खान के साथ देखी गई थीं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

 

2/6

समीरा रेड्डी का बॉलीवुड में करियर बहुत अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने डेब्यू फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' के बाद लगभग दस साल तक कई मूवी में काम किया, लेकिन किस्मत ने उनका बिल्कुल भी साथ नहीं दिया.

 

3/6

समीरा रेड्डी ने बहुत सी फिल्में जैसे 'डरना मना है', 'प्लान', 'मुसाफिर', 'फूल एंड फाइनल', 'नक्शा', और वन टू थ्री में काम किया था. लेकिन सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हुई. या तो फ्लॉप हुईं या फिर डिजास्टर.

 

4/6

समीरा रेड्डी की 'नो एंट्री' और 'रेस' जैसी फिल्में सफल हुई थी, लेकिन इन फिल्मों में एक्ट्रेस का कुछ खास रोल नहीं था. 

 

5/6

समीरा रेड्डी ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी कर ली थी. शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर से दूरी बना ली थी.

 

6/6

समीरा रेड्डी के दो बहुत ही प्यारे बच्चे हैं, जिनके नाम हंस और नायरा है. एक्ट्रेस अक्सर अपने पति और बच्चों के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं.