Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2037332
photoDetails0hindi

Rakul Preet Photos: रकुल प्रीत ने शेयर की तस्वीरें; मस्ती करती आईं नज़र

Rakul Preet Photos: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का शुमार बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में किया जाता है. सोशल मीडिया पर रकुल के चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद है. एक्ट्रेस अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. देखिए रकुल की खूबसूरत तस्वीरें.

रकुल का ग्लैम लुक

1/6
रकुल का ग्लैम लुक

रकुल प्रीत ट्रेवल लवर हैं. उन्हें घूमने का बहुत शौक है. हाल ही में रकुल ने इंस्टा पर अपनी फोटोज शेयर की हैं. इस तस्वीरों में वो काफी ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं.  

मुस्कुराहट के फैंस हुए दीवाने

2/6
मुस्कुराहट के फैंस हुए दीवाने

रकुल की फोटोज की लोकेशन काफी खूबसूरत है. वो मुस्कुराते हुए अलग-अलग पोज़ दे रही हैं. उनकी स्माइल पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

3/6

 वहीं, एक और पिक में रकुल ग्राउंड में नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं लोगों का दिल चुराने के लिए काफी हैं. खुले आसमान के नीचे वो दिलकश पोज़ दे रही हैं. फैंस उनके फोटोज पर जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

वेकेशन मूड में रकुल

4/6
वेकेशन मूड में रकुल

न्यू एयर सेलेब्रेट करने के लिए रकुल गोवा पहुंची हैं. वहां से एक्ट्रेस की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

तस्वीरों पर लाइक और कमेंट की बरसात

5/6
तस्वीरों पर लाइक और कमेंट की बरसात

रकुल प्रीत फ्लोरल ड्रेस में मस्ती करती नजर आ रही हैं. ब्लैक सनग्लासेस में वो और भी हसीन लग रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

फैंस के साथ रहती हैं कनेक्ट

6/6
फैंस के साथ रहती हैं कनेक्ट

रकुल अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं.