Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2091244
photoDetails0hindi

इन 5 बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं पूनम पांडे, कैंसर से हुई मौत

पूनम पांडे एक मॉडल और अभिनेत्री थीं. उन्होंने 2013 में आई फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 32 साल की पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर की समस्या से जूझ रही थीं. 2 फरवरी 2024 यानी आज उनका निधन हो गया. आइए देखते हैं एक्ट्रेस पूनम पांडे की 5 शानदार फिल्में.

 

पूनम पांडे की मौत

1/7
पूनम पांडे की मौत

अपनी बोल्डनेस और विवादों के वजह से जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है. इस खबर की पुष्टि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल से उनके मैनेजर के जरिए की गई है. 32 साल की पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर की समस्रया से जूझ ही थीं.

 

पूनम पांडे की फिल्में

2/7
पूनम पांडे की फिल्में

भारत की जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बहुत सी फिल्में की हुई हैं. आइए जानते हैं कि उन्होंने कौन-कौन सी फिल्में की हैं.

'नशा'

3/7
'नशा'

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म 'नशा' से डेब्यू कर अपने करियर ती शुरूवात की थी और बॉलीवुड में कदम रखा था.

'द जर्नी ऑफ कर्मा'

4/7
'द जर्नी ऑफ कर्मा'

पूनम पांडे ने साल 2018 में आई फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में भी काम किया था. इस फिल्म में वह शक्ति कपूर के साथ नजर आई थी.

'गलती सिर्फ तुम्हारी'

5/7
'गलती सिर्फ तुम्हारी'

सूर्यकांत त्यागी के निर्देशक में बनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'गलती सिर्फ तुम्हारी' में भी एक्ट्रेस पूनम पांडे नजर आई थी. आपको बता दें की इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में थी.

'मालिनी एंड कंपनी'

6/7
'मालिनी एंड कंपनी'

'मालिनी एंड कंपनी' आतंकवाद पर आधारित 2015 की भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है. फिल्म में पूनम पांडे , सम्राट रेड्डी और सुमन हैं.

'Uvaa'

7/7
'Uvaa'

पूनम पांडे 2015 में आई फिल्म 'Uvaa' में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा संजय मिश्रा, ओम पूरी जैसे अन्य स्टार्स भी शामिल थे.