Advertisement
photoDetails0hindi

Sunita Marshal Photos: लहंगे में बला की ख़ूबसूरत लगीं पाकिस्तानी अदाकारा सुनीता मार्शल; ट्रेडिशनल लुक पर हार बैठेंगे दिल

पाकिस्तानी अदाकारा सुनीता मार्शल का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है. अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिल जीत लेनी वाली मॉडलिंग की वजह से उन्होंने लोगों के दिलों में ख़ास मक़ाम हासिल किया है. सुनीता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

अदाकारा-मॉडल के तौर पर बनाई पहचान

1/6
अदाकारा-मॉडल के तौर पर बनाई पहचान

सुनीता मार्शल एक मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा और मॉडल के तौर पर जानी जाती हैं. एक मॉडल और अदाकारा के तौर पर उन्होंने कामयाबी का एक कामयाब सफ़र तय किया है.

बेहद हसीन लगीं सुनीता

2/6
बेहद हसीन लगीं सुनीता

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रेड लहंगे में तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटोज़ में उनका ट्रेडिशनल लुक हर किसी को पसंद आ रहा है.

ख़ूबसूरती से सबको दी मात

3/6
ख़ूबसूरती से सबको दी मात

आंचल के पीछे से सुनीता की ख़ूबसूरती लाजवाब लग रही है. एक फैन ने लिखा, क्या कोई इतना ख़ूबसूरत भी हो सकता है.

लेडी इन रेड

4/6
 लेडी इन रेड

सुनीता मार्शल ने कैप्शन देते हुए लिखा, लेडी इन रेड. लाल रंग के लहंगे में एक्ट्रेस अपनी बला की ख़ूबसूरती से सबको मदहोश करती नज़र आ रही हैं.

फोटो पर फैंस फ़िदा

5/6
फोटो पर फैंस फ़िदा

अदाकारा के लेटेस्ट फोटोशूट में वो अलग-अलग पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "आपकी ख़ूबसूरती को कोई मात नहीं दे सकता सुनीता"

ट्रेडिशनल लुक पर आया दिल

6/6
ट्रेडिशनल लुक पर आया दिल

 सुनीता के ट्रेडिशनल लुक पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है. एक्ट्रेस का कमेंट बॉक्स हार्ट इमोजी और फायर इमोजी से भरा पड़ा है.