Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1683256
photoDetails0hindi

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मदीहा इमाम ने भारतीय फिल्म मेकर के साथ रचाई शादी; देखें Photos

Madiha Imam Got Married: मदीहा इमाम का नाम पाकिस्तान की मशहूर अदाकाराओं में किया जाता है. उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं. मदीहा इमाम ने भारत के नार्थ-ईस्ट से ताल्लुक़ रखने वाले एक फिल्म मेकर से शादी रचाई है. एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मदीहा इमाम ने रचाई शादी

1/6
मदीहा इमाम ने रचाई शादी

मदीहा इमाम ने अपने इंस्टा पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं. इन फोटोज़ में वो लाल रंग के शादी के जोड़े में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. मदीहा पति के साथ पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

कपल ने शेयर की फोटो

2/6
कपल ने शेयर की फोटो

एक और फोटो में कपल काफ़ी ख़ुशगवार मोड में दिखाई दे रहा है. मदीहा के पति क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं.

चर्चा में है मदीहा का ब्राइडल लुक

3/6
चर्चा में है मदीहा का ब्राइडल लुक

एक्ट्रेस सिंबल लुक से फैंस को अपनी ओर खींच रही हैं. तस्वीरों को फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं. उनका ब्राइडल लुक ख़ूब वायरल हो रहा है.

तस्वीरें फैंस के साथ कीं शेयर

4/6
तस्वीरें फैंस के साथ कीं शेयर

 निर्माता मोजी बसर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद मदीहा इमाम ने अपने फोटोज़ और शादी के फंक्शन की कुछ झलकियां फैंस के साथ साझा कीं.

कपल को फैंस ने दी मुबारकबाद

5/6
कपल को फैंस ने दी मुबारकबाद

 मदीहा ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, हमें अपनी दुआओं में याद रखें, क्योंकि हम अपने जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं. फैंस भी कपल को नए आग़ाज़ के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं.

मदीहा इमाम एक बेहतरीन अदाकारा हैं

6/6
मदीहा इमाम एक बेहतरीन अदाकारा हैं

मदीहा इमाम पाकिस्तानी वीजे, एक्ट्रेस और टेलीविजन होस्ट हैं. वह हीर और धानी में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वो कई पाकिस्तानी हिट सीरीज़ में नज़र आ चुकीं हैं.