Advertisement
photoDetails0hindi

Nusrat Jahan Birthday: एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ रोचक बातें, शादी को लेकर रह चुकी हैं खबरों में!

आज बंगाली सिनेमा की अभिनेत्री नुसरत जहां का जन्मदिन है. वह 8 जनवरी 1990 को कोलकाता में पैदा हुई थीं. नुसरत का फिल्मी करियर तो अच्छा रहा है, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा किसी ना किसी तरह के विवादों में रही हैं. एक्ट्रेस को आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें.

 

1/5

आज बंगाली सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नुसरत जहां का जन्मदिन है. उनका जन्म कोलकाता के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था.

 

2/5

नुसरत जहां अपने ग्लैमरस और स्टनिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अभिनय की दुनिया में खुद को बखूबी साबित किया है. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं.

 

3/5

नुसरत जहां ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत राज चक्रवर्ती की फिल्म 'शोत्रु' से की थी. इसके बाद वह 'खोका 420' में नजर आईं. उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में 'खिलाड़ी', 'सौंधे नामार आगे' और 'पावर' शामिल हैं.

 

4/5

रिपोर्ट के अनुसार नुसरत जहां की फीस की बात करें तो वह प्रोफेशनल फीस के तौर पर 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं. नुसरत जिस घर में रहती हैं उसकी कीमत 95 लाख रुपये बताई जाती है. नुसरत की कुल संपत्ति 2.90 करोड़ रुपये है.

 

5/5

नुसरत जहां ने 2019 में अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और बाद में नुसरत ने खुलासा किया कि हमारी शादी तुर्की के नियमों के मुताबिक हुई थी, जो भारत में मान्य नहीं है. अभी एक्ट्रेस बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ हैं.