Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1367911
photoDetails0hindi

Nora Fatehi: कई जगह रिजेक्ट हुईं नोरा फतेही, इस शो ने बना दिया स्टार, आज हैं जबरदस्त डांसर

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर बॉलीवुड में अपना अलग नाम कमाया है. फिलहाल बॉलीवुड में नोरा फतेही (Nora Fatehi) सबसे अच्छी डांस करने वाली एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. हाल ही में उनके कई आईटम नंबर बहुत मशहूर हुए हैं. आज हम नोरा फतेही के बारे में आपको कुछ खास बातें बताते हैं. 

Nora Fatehi

1/6
Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) सबसे पहले साल 2014 में रोर फिल्म में नजर आईं. यहीं से उनका बॉलीवुड का करियर शुरू हुआ. इसके बाद नोरा Mr.X फिल्म में नजर आईं.

Nora Fatehi

2/6
Nora Fatehi

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस 9 में आईं. शो में नोरा को काफी पसंद किया गया लेकिन नोरा यह शो नहीं जीत सकीं. 

Nora Fatehi

3/6
Nora Fatehi

नोरा फतोही (Nora Fatehi) ने साल 2009 में झलक दिखला जा 9 में अपने डांस का जलवा दिखाया. यहां से भी उन्हें खाली हाथ जाना पड़ा था. लेकिन लोगों ने उनके डांस को नोटिस किया.

Nora Fatehi

4/6
Nora Fatehi

इसके बाद नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सत्य मेव जयते, स्त्री, बाटाल हाउस, स्ट्रीट डांसर 3डी और भुज जैसी फिल्मों में काम. इसके अलावा नोरा को कई शोज होस्ट करने का मौका भी मिला. 

Nora Fatehi

5/6
Nora Fatehi

आज नोरा फतेही (Nora Fatehi) इतनी कामयाब हो गई हैं कि उसी शो को होस्ट कर रही हैं जहां उन्होंने कभी कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था.

Nora Fatehi Photos

6/6
Nora Fatehi Photos

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तारीफ सलमान खान (Salman Khan) ने की है. उनका कहना है कि नोरा ने बिग बॉस में मेहनत नहीं की लेकिन बाद में काफी मेहनत की जिससे उन्हें कामयाबी मिली.