Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: नेहा कक्कड़ ने तलाक की अफवाहों को दिया ब्रेक, हसबैंड संग शेयर की रोमांटिक फोटोज

Neha Kakkar Photos: तलाक की अफवाहों के बीच सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने हसबैंड रोहन प्रीत सिंह संग बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा "पति के साथ बिताई गई बेहतरीन छुट्टियों से वापस शहर में." इस पर रोहन ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि "क्या सफर था मेरे यार!" दोनों को साथ देखकर फैंस को भी सुकून मिल रहा है.

1/7

Neha Kakkar

2/7
Neha Kakkar

तलाक की अफवाहों के बीच नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं.

Neha Kakkar

3/7
Neha Kakkar

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपना 35वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया, लेकिन उनके पति रोहनप्रीत शामिल नहीं थे. इससे लोग यह अंदाजा लगा रहे थे कि उनके बीच सब ठीक नही है. उनकी शादी में परेशानी के कयास लगाए जा रहे थे.  

Neha Kakkar

4/7
Neha Kakkar

रोहन प्रीत सिंह ने पत्नी नेहा कक्कड़ के बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं होने के बाद उन्होंने तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा कैप्सन भी लिखा है.

Neha Kakkar

5/7
Neha Kakkar

तलाक की अफवाहों के बीच, नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ वेकेशन की फोटो शेयर की हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने और रोहनप्रीत के तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

Neha Kakkar

6/7
Neha Kakkar

नेहा ने अपनी और रोहनप्रीत की प्यार भरी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरें हाल ही में कपल द्वारा लिए गए वेकेशन की हैं. पहली फोटो में रोहन नेहा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Neha Kakkar

7/7
Neha Kakkar

नेहा ने काले रंग की पोशाक पहनी हुई है. वह कर्ल हेयर के साथ लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रोहनप्रीत ने सफेद शर्ट और काली पगड़ी पहन रखी है.