Advertisement
photoDetails0hindi

National Film Awards 2023: नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में वहीदा रहमान से लेकर आलिया तक को मिला सम्मान

National Film Awards 2023: मंगलवार को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए बॉलीवुड के कई सितारे दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंचे. इस मौक़े पर बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा वहीदा रहमान, आलिया भट्ट समेत कई हस्तियों को ऐज़ाज़ से नवाज़ा गया.

 

वहीदा रहमान को 'दादा साहब फाल्के' अवार्ड

1/6
वहीदा रहमान को 'दादा साहब फाल्के' अवार्ड

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा वहीदा रहमान को 2021 के दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाज़ा गया. इस ख़ास मौक़े पर वहीदा रहमान काफ़ी इमोशनल नज़र आईं.

आलिया भट्ट को मिला सम्मान

2/6
आलिया भट्ट को मिला सम्मान

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बेहतरीन अदाकारी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. उन्होंने ऑफ़ व्हाइट कलर की साड़ी में सबको इंप्रेस किया.

बेस्ट एक्ट्रेस

3/6
बेस्ट एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऐज़ाज़ मिला. इस मौक़े पर कृति सैनन ने अपनी ख़ुशी का इज़हार किया.

अल्लू अर्जुन को ऐज़ाज़

4/6
अल्लू अर्जुन को ऐज़ाज़

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा: द राइज़' में बेहतरीन अदाकारी के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड जीता.इस फिल्म में उन्होंने गैंगस्टर का रोल अदा किया था.

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस

5/6
बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा पल्लवी जोशी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के ख़िताब से सरफराज़ किया गया. उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' में बेहतरीन अदाकारी के लिए अवॉर्ड जीता.

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर

6/6
बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर

एक्टर पंकज त्रिपाठी को फिल्म 'मिमी' में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के ख़िताब से नवाज़ा गया. इस मौक़े पर उन्होंने ख़ुशी का इज़हार करते हुए सब लोगों का शुक्रिया अदा किया.