Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1675093
photoDetails0hindi

Nargis Fakhri Photos: नरगिस फाख़री ट्रांसपेरेंट साड़ी में लगीं अप्सरा; गिराईं हुस्न की बिजलियां

Nargis Fakhri Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर मॉडल नरगिस फाखरी ने फैंस के दिल में एक ख़ास जगह बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फोटोज़, वीडियो और रील्स शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेहद स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज़ में नरगिस का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज़ देखकर फैंस घायल हो गए.

 

शिमर साड़ी में नरगिस का बेदाग़ हुस्न

1/6
शिमर साड़ी में नरगिस का बेदाग़ हुस्न

नरगिस फाख़री ने शिमर साड़ी में अपने फोटोज़ शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में वो अपने हुस्न की बिजलियां गिराकर फैंस को मदहोश कर रही हैं. ट्रांसपेरेंट साड़ी में वो हुस्न की मल्लिका लग रही हैं.

ग्लैमरस लुक में क़हर ढा रही हैं

2/6
ग्लैमरस लुक में क़हर ढा रही हैं

फोटोज़ में नरगिस ग्लैमरस लुक में क़हर ढा रही हैं. लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर स्टाइल साड़ी के साथ उन्हें बेहतरीन लुक दे रहा है. एक्ट्रेस का सिंपल लुक लोगों को पसंद आ रहा है.

 

बेदाग़ हुस्न पर मर मिटे फैंस

3/6
बेदाग़ हुस्न पर मर मिटे फैंस

नरगिस का फैशन सेंस काफ़ी कमाल का है. वह अपने स्टाइल से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती हैं. साड़ी लुक में वो अपने फैंस को ट्रीट दे रही हैं. परफेक्ट फिगर और बेदाग़ हुस्न पर फैंस मर मिटे.

 

सबसे जुदा है एक्ट्रेस का स्टाइल

4/6
सबसे जुदा है एक्ट्रेस का स्टाइल

साड़ी में अलग-अलग पोज़ देकर वो चाहने वालों की हार्ट बीट को बढ़ा रही हैं. लाइट शेड की साड़ी में वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. नरगिस फाख़री का स्टाइल सबसे अलग है.

ख़ुद को फिट और मेंटेन रखती हैं नरगिस

5/6
ख़ुद को फिट और मेंटेन रखती हैं नरगिस

नरगिस फ़ाख़री ख़ुद को फिट और मेंटेन रखने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज़ करती हैं. वो सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को भी फिटनेस टिप्स देती रहती हैं.

हर एक अदा है क़यामत

6/6
हर एक अदा है क़यामत

एक्ट्रेस की हर एक अदा फैंस का दिल लूट लेती है. उनके फोटोज़ पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं. नरगिस की फोटोज़ को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.