Advertisement
photoDetails0hindi

Namrata Malla Photos: नम्रता मल्ला के बोल्ड लुक ने फैंस को किया घायल; कहा- हुस्न परी हो

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज़ और हॉट लुक की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियां बटोरती रहती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज़ शेयर कीं, जिसमें वे बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नज़र आ रही हैं.

फैंस कर रहे तारीफ़

1/6
फैंस कर रहे तारीफ़

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनका टीप नेक वाला गोल्डन बोल्ड अवतार देखकर फैंस उनकी तारीफ़ों के पुल बांध रहे है. 

अंदाज़ पर फैंन फिदा

2/6
अंदाज़ पर फैंन फिदा

लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रही है. गोल्डन आउटफिट में उनके अंदाज़ पर फैंन फिदा हो गए हैं. डीप नेक ब्रॉलेट के साथ मैचिंक लहंगा पहने एक्ट्रेस किलर पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

सोशल मीडिया का पारा हाई

3/6
सोशल मीडिया का पारा हाई

एक्ट्रेस का यह अंदाज़ फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. उनकी फोटोज़ ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया हैं. तस्वीरें  जमकर वायरल हो रही हैं.

नम्रता का सिज़लिंग अवतार

4/6
नम्रता का सिज़लिंग अवतार

नम्रता ने अपने सिज़लिंग अवतार से फैंस के दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया है. नम्रता के इस लुक को देखकर उनके फैंस कमेंट बॉक्स में अपनी फेवरेट अदाकारा के लिए प्यार का इज़हार कर रहे हैं.

क़ातिलाना नज़रों से करती हैं घायल

5/6
क़ातिलाना नज़रों से करती हैं घायल

उनके फॉलोअर्स की तादाद में लगातार इज़ाफ़ा होता जा रहा है. हर किसी को वो अपनी क़ातिलाना नज़रों घायल कर देती हैं. 

इंस्टा पर डेढ़ मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स

6/6
इंस्टा पर डेढ़ मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर नम्रता के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं. इंस्टा पर उनके डेढ़ मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं. फैंस उनकी लेटेस्ट फोटोज़ का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं और वो भी फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.