Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2003846
photoDetails0hindi

Mukti Mohan: कुणाल को मिली मुक्ति; देखें शादी की ग्लैमरस तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर होस्ट और ड्रांसर मुक्ति मोहन अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. अभी एक्ट्रेस ने अपने फैंस को चौका कर रख दिया हैं. उन्होंने अभी इंस्ट्राग्राम पर पेस्टल कलर के लहंगे में शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.    

मुक्ति मोहन बॉलीवुड ड्रांसर

1/6
मुक्ति मोहन बॉलीवुड ड्रांसर

मुक्ति मोहन बॉलीवुड की फेमस ड्रांसर हैं, जो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अभी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.

पेस्टल कलर का लहंगा

2/6
पेस्टल कलर का लहंगा

एक्ट्रेस ने पेस्टल कलर का लहंगा वेयर किया हैं, जिसमें वो बेहद ही दिलकश लग रही हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

फैंस को चौंका दिया है

3/6
 फैंस को चौंका दिया है

मोहन सिस्टर के नाम से मशहूर नीति मोहन और शक्ति मोहन की बहन मुक्ति मोहन ने अपने बॉयफ्रेड के संग शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने इंस्ट्राग्राम पर कुणाल ठाकुर के संग तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका कर रख दिया हैं. 

एक्ट्रेस का शादी लुक

4/6
एक्ट्रेस का शादी लुक

एक्ट्रेस पेस्टल कलर के लहंगे मे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ हैवी नेकपीस और कलीरें पहने हैं. दोनों ही इन तस्वीरों में बेहद प्यारे लग रहे हैं.    

 

कुणाल को मिली मुक्ति

5/6
कुणाल को मिली मुक्ति

एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- 'तुम्हारा साथ, मिलन नियति है, भगवान, परिवार और दोस्तों से मिले आशीर्वाद के लिए आभारी हूं. हमारे परिवार खुश हैं और हम पति-पत्नी के रूप में हमारी आगे के सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं." इस कैप्शन के साथ हैशटैग "कुणाल को मिली मुक्ति" भी लिखा हैं. 

मोहन सिस्टर्स

6/6
मोहन सिस्टर्स

मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर के शादी की तस्वीरों में उनके साथ नीति मोहन और शक्ति मोहन भी है. वह दोनों भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  बता दे कि शक्ति मोहन सबसे बड़ी बहन है, जो एक कोरियाग्राफर है और नीति मोहन सिंगर है.