Advertisement
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: ग्लैमरस लुक में छाईं मौनी रॉय; वेकेशन से शेयर कीं तस्वीरें

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों वेकेशन का लुत्फ़ उठा रही हैं. वो हमेशा सोशल मीडिया पर फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रिप से तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस का ख़ास अटेंशन मिल रहा है. आप भी देखिए 'नागिन' का क़ातिलाना अंदाज़.

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं मौनी

1/6
सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं मौनी

 मौनी रॉय सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है. एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती, एक्टिंग और फिटनेस के लोग दीवाने हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

बोल्डनेस का लगाया तड़का

2/6
बोल्डनेस का लगाया तड़का

एक्ट्रेस तस्वीरों में वेकेशन का मज़ा लेती नज़र आ रही हैं. मौनी ने अपनी ट्रिप से लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस काफ़ी कुछ बयां कर रही है.

सुर्ख़ियों में है ग्लैमरस लुक

3/6
सुर्ख़ियों में है ग्लैमरस लुक

 मौनी रॉय का ग्लैमरस लुक एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. एक्ट्रेस व्हाइट टॉप में किलर पोज़ देती नज़र आ रही हैं. फोटोज़ के अलावा एक्ट्रेस का बैकग्राउंड लोगों को पसंद आ रहा है.

यूज़र्स दे रहे कॉम्प्लिमेंट

4/6
यूज़र्स दे रहे कॉम्प्लिमेंट

 एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखकर यूज़र्स उन्हें कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोग हार्ट इमोजी और लव की बरसात करते नहीं थक रहे.

फैंस का चुराया दिल

5/6
फैंस का चुराया दिल

फोटोज़ में मौनी और दिशा पटानी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों के लुक और स्टाइल ने लोगों का दिल चोरी कर लिया है.

प्यार भरे कमेंट की बरसात

6/6
प्यार भरे कमेंट की बरसात

मौनी रॉय की अदा ही कुछ ऐसी है कि उनकी तस्वीरों पर फैंस फ़िदा हो जाते हैं. फोटोज़ पर फैंस प्यार भरे कमेंट की बरसात करते नज़र आ रहे हैं.