Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1813006
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: ब्यूटी और ग्लैमर का कॉम्बो हैं मौनी रॉय; Pics देख होश खो बैठे फैंस

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ सिज़लिंग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्डलुक फैंस के दिलों की धड़कनें तेज़ कर रहा है. उनके ग्लैमरस फोटोज़ देखकर सांसें अटक जाएंगी. कहना ग़लत नहीं होगा कि, मौनी ब्यूटी और ग्लैमर का ज़बरदस्त कॉम्बो हैं.

 

मौनी रॉय का सिज़लिंग अवतार

1/6
मौनी रॉय का सिज़लिंग अवतार

 मौनी रॉय ने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बेहद हॉट लग रही है. एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जानी हैं. उनका एक और सिज़लिंग अवतार फैंस के दिलों पर ख़ंजर चला रहा है. 

 

कर्वी फिगर किया फ़्लॉन्ट

2/6
कर्वी फिगर किया फ़्लॉन्ट

मौनी रॉय पीच कलर के शॉर्ट ड्रेस में अपना कर्वी फिगर जमकर फ़्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी ग्लैमरस अदाएं देखकर फैंस आंहें भर रहे हैं. एक्ट्रेस ख़ुद को काफ़ी मेंटेन रखती हैं.

क़ातिलाना अदाओं से किया घायल

3/6
क़ातिलाना अदाओं से किया घायल

एक्ट्रेस की क़ातिलाना अदाएं लोगों को बैचेन कर रही हैं. उनके फोटोज़ ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस ने आउटफिट को बहुत ही ख़ूबसूरती के साथ कैरी किया है. 

 

एक्ट्रेस का बेबाक और बोल्ड अंदाज़

4/6
एक्ट्रेस का बेबाक और बोल्ड अंदाज़

मौनी के लेटेस्ट लुक पर फैंस जमकर प्यार की बौछार कर रहे हैं. उनका चंचल और चुलबुला अंदाज़ लोगों को अपनी ओर खींच रहा है. वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.

बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं मौनी

5/6
बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं मौनी

एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती के दम पर अच्छी पहचान बना ली है. इसके साथ ही मौनी रॉय अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं.

 

एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग

6/6
एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग

मौनी में कुछ ऐसी कशिश है जो फैंस को उनका दीवाना बना देती है. यूज़र्स उनकी फोटोज़ का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं.