Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1818774
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: रेड कलर के गाउन में मौनी रॉय का जलवा; फैंस कर रहे जमकर तारीफ़

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करके फैंस के दिलों में तूफ़ान मचा देती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने हुस्न से धमाल मचा दिया है. आइए, एक नज़र डालते हैं, मौनी के सिज़लिंग फोटोज़ पर.

गाउन में मौनी ने दिए कमाल के पोज़

1/6
गाउन में मौनी ने दिए कमाल के पोज़

 मौनी रॉय ने अपने इंस्टा पर रेड कलर के डीपनेक गाउन में फोटोज़ शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक से फैंस का क़रार लूट लिया है. फोटोशूट के दौरान वो बेहद सिज़लिंग पोज़ देती दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों से हो जाएगा प्यार

2/6
तस्वीरों से हो जाएगा प्यार

एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस की हार्टबीट को तेज़ कर दिया है. उनकी हॉटनेस को देखकर यूज़र्स जमकर उनकी तारीफ़ करते हुए थम नहीं रहे. तस्वीरों पर लोगों की नज़र टिक गई.

फैंस हो जाते हैं इंप्रेस

3/6
फैंस हो जाते हैं इंप्रेस

 मौनी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौक़ा हाथ से जाने नहीं देती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान वो जमकर अपने ब्यूटी और फिगर को फ़्लॉन्ट कर रही है.

स्टाइलिश डीवा हैं मौनी

4/6
स्टाइलिश डीवा हैं मौनी

 एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज़ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनका बोल्ड लुक हर किसी के होश उड़ा देता है. वो दिन व दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं.

नहीं देखी होंगी ऐसी अदाएं

5/6
नहीं देखी होंगी ऐसी अदाएं

मौनी का हर लुक बिल्कुल अलग होता है. उनका स्टाइल, अंदाज़ और अदाएं फैंस को पागल कर देती हैं. इन तस्वीरों में वो अपने हुस्न से कोहराम मचा रही हैं.

तस्वीरों को फैंस कर रहे लाइक

6/6
तस्वीरों को फैंस कर रहे लाइक

 एक्ट्रेस की ब्यूटी और अदाएं हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. रेड कलर के गाउन में वो हुस्न की मल्लिका से कम नहीं लग रही हैं. तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.