Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1323701
photoDetails0hindi

Photos: बैकलेस चोली में Malaika ने दिखाए मूव्स, सफेद लहंगे से लूटी महफिल

Malaika Arora Latest Photos: बॉलीवुड की फेमस आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) दिन पर दिन और ज़्यादा खूबसूरत होती जा रही है. मुन्नी उर्फ मलाइका को अक्सर जिम से आते जाते ही स्पॉट किया जाता है. इसी बीच वह एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ खूब क्वलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. फिल्हाल दोनों को  फैशन डिजाइन कुणाल रावल के वेडिंग फक्शन में देखें गए थे. 

 

1/6

मलाइका इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. बात करें उनके आउटफिट की तो यह मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का डिज़ाइन किया लहंगा है.

2/6

मलाइका ने इसे कुणाल रावल की प्री वेडिंग पार्टी में पहना था. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे और इसमें मलाइका भी शामिल थी.

 

3/6

मलाइका वाईट कलर के लहंगे में एकदम अप्सरा लग रही हैं. ब्रालेस चोली और नेट की पूरी बाज़ू में मलाइका कहर बरपा रही हैं.

 

4/6

गले में हरा नेकलेस मलाइका की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. चोली के डीप नेक पर पहना एक और लंबा नेकलेस निगाहे हटाने से मना कर रहा है.

5/6

फिटनेस क्वीन मलाइका की पतली कमर ऊपर से एक्ट्रेस के ऐसे मूव्स फैंस को बोल्ड कर रहे हैं.

6/6

मलाइका की खूबसूरती से फैंस घायल हो चुके है तभी यूज़र्स ऐसे कमेंट्स करते नज़र आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उफ, मार ही डालोगी. तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि, आप परी जैसी लग रही हो.