Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1644452
photoDetails0hindi

Kiara Advani Photos: कियारा ने ब्रालेट ड्रेस पहन लूट ली महफ़िल; बोल्ड लुक ने छीना चैन

Kiara Advani Photos: जब से कियारा आडवाणी ने शादी रचाई है, तब से ही वो लगातार सुर्ख़ियों में हैं. कियारा का फैंशन सेंस और उनकी ब्यूटी दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक वीडिया शेयर किया है, जिसमें वो रेड हॉट कलर की ड्रेस में काफ़ी स्टाइलिश लग रही हैं.उनके ड्रेसिंग सेंस की चर्चा हो रही है.वीडियो में कियारा कर्वी फिगर फ़्लॉन्ट करके दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं.

बेहद स्टाइलिश और गॉर्जियस लगीं कियारा

1/6
बेहद स्टाइलिश और गॉर्जियस लगीं कियारा

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में वो रेड कलर की ड्रेस में लगीं बेहद स्टाइलिश और गॉर्जियस लग रही हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही वो अपनी ख़ूबसूरती के लिए काफ़ी फेमस हैं.

हॉट लुक ने छीना फैंस के दिलों का चैन

2/6
हॉट लुक ने छीना फैंस के दिलों का चैन

एक्ट्रेस के सिज़लिंग और हॉट लुक ने फैंस के दिलों का चैन छीन लिया है. कियारा के ड्रेसिंग सेंस ने सब का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इन तस्वीरों में अदाकारा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं.

 

हुस्न परी ने बिखेरा जलवा

3/6
हुस्न परी ने बिखेरा जलवा

कियारा रेड सैटिन की थाई हाई- स्लिट ड्रेस पहनकर अपने हुस्न से सबको क़ायल कर रही हैं. उन्हें देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई. हर कोई उनकी बोल्डनेस की तारीफ़ कर रहा है.

 

कर्वी फिगर फ़्लॉन्ट करती आईं नज़र

4/6
कर्वी फिगर फ़्लॉन्ट करती आईं नज़र

एक्ट्रेस के अपने लुक को हाई बन से कंप्लीट लिया है. कियारा ने ज्वैलरी को स्किप किया है. बॉडी फिटिंग ड्रेस में कियारा अपने कर्वी फिगर फ़्लॉन्ट करके एक से बढ़कर एक किलर पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

5/6
सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

कियारा के इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.उनके फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, भगवान ने एक महीने की छुट्टी लेकर, आपको फुरसत में बनाया होगा.

फैंस के दिलों में खलबली

6/6
फैंस के दिलों में खलबली

एक्ट्रेस का हर अवतार उनके फैंस के दिलों में खलबली मचा देता है.सोशल मीडिया पर कियारा के काफ़ी फ़ॉलोअर्स हैं. उनके फैंस अपनी पसंदीदा अदाकारा की एक झलक पाने के लिए बेक़रार रहते हैं.