Advertisement
photoDetails0hindi

Kapil Sharma Son Photos: कपिल शर्मा ने शेयर कीं बेटे की तस्वीरें; त्रिशान का दूसरा बर्थडे कर रहे सेलिब्रेट

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनका नाम सुनते ही आंखों के सामने एक ऐसा चेहरा आ जाता है जो हर किसी को अपने ख़ास अंदाज़ से गद-गद कर देता है. देश और दुनिया में उन्हें ख़ासी शोहरत हासिल है.

"हैप्पी बर्थडे त्रिशान"

1/6

 कपिल शर्मा ने अपने इंस्टा पर बेटे त्रिशान के फोटो शेयर किए हैं. वो बेटे का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कपिल बेटे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं और त्रिशान को किस कर रहे हैं.

 

पापा कपिल की गोद में हैं त्रिशान

2/6
पापा कपिल की गोद में हैं त्रिशान

पापा कपिल की गोद में त्रिशान मस्ती करते नज़र आ रहे हैं और कपिल उन्हें सीने से लगाए हुए हैं. तस्वीरों को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

 

भाई-बहन की मासूम जोड़ी

3/6
भाई-बहन की मासूम जोड़ी

एक तस्वीर में कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा नज़र आ रही हैं. भाई-बहन की इस मासूम जोड़ी पर फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं.

 

पत्नी गिन्नी का अदा किया शुक्रिया

4/6
पत्नी गिन्नी का अदा किया शुक्रिया

 कपिल शर्मा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे त्रिशान". हमारी लाइफ़ में ख़ूबसूरत रंग भरने और ये दो अनमोल गिफ्ट्स देने के लिए शुक्रिया मेरी लव गिन्नी.

कपिल शर्मा की 2018 में हुई थी शादी

5/6
कपिल शर्मा की 2018 में हुई थी शादी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में धूमधाम से शादी रचाई थी. कपल के दो बच्चे हैं. बेटी का अनायरा शर्मा और बेटे का नाम त्रिशान है.

'द कपिल शर्मा शो' से मिली कामयाबी

6/6
'द कपिल शर्मा शो' से मिली कामयाबी

पॉपुलर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा हर किसी के पसंदीदा हैं. कॉमेडियन के इंस्टा पर 43.8 फॉलोअर्स हैं. काफी कम समय में उन्होंने बड़ा मक़ाम हासिल किया है.