Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1267952
photoDetails0hindi

Photos: जाह्नवी ने पहना फिगर दिखाने वाली ड्रेस, ऑफ शोरडर पर टिकी फैंस की निगाहें

Jhanvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने नीली ड्रेस पहन कर फोटो शूट कराया है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

1/6

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने जो फोटोज शेयर किए हैं उनमें वह बेहद हाट लग रही हैं. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) का फिगर साफ झलक रहा है.

 

2/6

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने ऑफ शोरडर ब्लू जंप सूट पहना हुआ है. इस ड्रेस में उनके शोल्जर खुले हुए हैं. साथ ही शोल्डर पर कोई स्ट्रैप भी नहीं है. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपने बाल खुले रखे हुए हैं जो काफी अच्छे लग रहे हैं. 

3/6

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने में अपनी कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए फोटो खिंचाए हैं. वह इन फोटोज में काफी बोल्ड नजर आर रही हैं. फैंस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के फोटोज देख कर खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. वह इस पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

4/6

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के फोटोज पर कई यूजर ने फायर और दिल वाला रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "आप बुहत खूबसूरत हैं मैम". एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "हमेशा की तरह खूबसूरत." एक और यूजर ने लिखा है कि "बहुत खूबसूरत और मासूम".

5/6

ख्याल रहे कि जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं. फिलहाल श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं.

6/6

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें वह जल्दी ही न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ सेन गुप्‍ता (Sidharth Sen Gupta) की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आएंगी. यह फिल्म 29 जुलाई को ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर र‍िलीज होने वाली है.