Advertisement
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: पिंक साड़ी में देखिए जान्हवी कपूर की ख़ूबसूरत तस्वीरें; आ जाएगा दिल

Janhvi Kapoor Saree Photos: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने काफ़ी कम समय में बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बना ली है. एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने साड़ी में लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 

जान्हवी कपूर का एलिगेंट लुक

1/6
जान्हवी कपूर का एलिगेंट लुक

जाह्नवी कपूर ने साड़ी में अपनी बेहद एलिगेंट तस्वीरें शेयर की हैं. लाइट पिंक कलर की साड़ी में एक्ट्रेस किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. वो साड़ी में क़हर ढा रही हैं.

देसी लुक में मचाया तहलका

2/6
देसी लुक में मचाया तहलका

एक्ट्रेस का लेटेस्ट साड़ी लुक देखकर फ़ैंस के होश उड़ गए. उनका देसी लुक सबको ख़ूब पंसद आ रहा है. फ़ैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

फ़ैंस हुए दीवाने

3/6
फ़ैंस हुए दीवाने

जान्हवी अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं, लेकिन उनका ट्रेडिशनल लुक भी लोगों को अपना दीवाना कर रहा है. 

लाजवाब स्टाइल

4/6
लाजवाब स्टाइल

एक्ट्रेस ने अपने लुक को एक स्टाइलिश नेकपीस, स्मॉल ईयररिंग और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने बालों को खुला रखा है.

 

यूज़र्स कर रहे तारीफ़

5/6
यूज़र्स कर रहे तारीफ़

जान्हवी कपूर के फोटोज़ पर यूज़र्स दिल खोलकर कमेंट्स करते नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट सेक्शन में लिखा, सुंदरी. तो वहीं एक और यूज़र ने उनके हुस्न की तारीफ़ करते हुए लिखा-ख़ूबसूरत

 

फ़ैंस ने थामा दिल

6/6
फ़ैंस ने थामा दिल

इसमें कोई दो राय नहीं कि एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा लोगों की अटेंशन हासिल करती हैं. लेटेस्ट फोटोज़ पर भी फ़ैंस उनकी तारीफ़ करते थम नहीं रहे हैं.