Advertisement
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में फिगर किया फ्लॉन्ट; मच गया हंगामा

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने बोल्ड लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो इंस्टा पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक और सिज़लिंग अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मच दिया.

बिजली गिराने आईं जाह्नवी कपूर

1/6
बिजली गिराने आईं जाह्नवी कपूर

 जाह्नवी कपूर का 'ब्लैक लव' जग ज़ाहिर है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसे तस्वीरों से भरा पड़ा हैं. अब जाह्नवी ने काले रंग की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट करके सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

2/6
कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

एक्ट्रेस की ड्रेस फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही. जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस की ख़ूब तारीफ़ हो रही है. डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आईं.

ज़ुल्फों के साथ मस्ती करती आईं नज़र

3/6
ज़ुल्फों के साथ मस्ती करती आईं नज़र

 तस्वीरों में जाह्नवी कपूर अपनी खुली हुई ज़ुल्फों के साथ मस्ती करती दिखाई दीं. उनके इस अंदाज़ ने फैंस के दिलों में हलचल मचा दी. यूज़र एक्ट्रेस की आंखों की तारीफ़ करते नज़र आए.

किलर अदाओं ने किया बेक़रार

4/6
किलर अदाओं ने किया बेक़रार

 जाह्नवी कपूर लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान किलर पोज़ देकर फैंस को मदहोश कर रही हैं. कैमरे के सामने वो अलग-अलग पोज़ में फोटो क्लिक करवाती दिखाई दीं. हर अदा पर फैंस मर मिटे.

फैंस को इम्प्रेस करती हैं जाह्नवी

5/6
फैंस को इम्प्रेस करती हैं जाह्नवी

जाह्नवी ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और मैचिंग कलर की हाई हील्स से कंप्लीट किया है. वो हमेशा की तरह फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहीं.

कमेंट सेक्शन में लाइक की बरसात

6/6
कमेंट सेक्शन में लाइक की बरसात

एक्ट्रेस की तस्वीरों को यूज़र खूब पसंद कर रहे हैं. उनका कमेंट सेक्शन हार्ट और फायर इमोजी से भरा पड़ा हैं. फोटोज़ तेज़ी से वायरल हो रही हैं.