Advertisement
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर के ग्लैमरस अवतार ने मचाया धमाल; सीक्विन बीडिट साड़ी में शेयर की तस्वीरें

Janhvi Kapoor Photos: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनका ग्लैमरस अवतार चर्चा में है. एक्ट्रेस ने सीक्विन बीडिट ऑफ व्हाइट साड़ी में अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल चुरा लिया है.

 

जान्हवी कपूर का बोल्ड लुक

1/6
जान्हवी कपूर का बोल्ड लुक

जान्हवी कपूर का शुमार बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड अदाकाराओं में किया जाता है. एक्ट्रेस एक फैशन आइकन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. जान्हवी ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट लुक में अपनी फोटोज शेयर की हैं.

ग्लैमरस का तड़का

2/6
ग्लैमरस का तड़का

एक्ट्रेस, सीक्विन बीडिट साड़ी में ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

स्टाइल की तारीफ

3/6
स्टाइल की  तारीफ

इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर का अंदाज और उनके सिजलिंग अवतार की फैंस को खूब तारीफ कर रहे हैं. कमेंट्स सेशन में फैंस उनके स्टाइल की  तारीफ कर रहे हैं.

 

फैशन आइकन

4/6
फैशन आइकन

जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं. इन पिक्चर्स में उनके लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.

लुक से किया इंप्रेस

5/6
लुक से किया इंप्रेस

 'बवाल' एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर का पर्ल नेकलेस कैरी किया है. जान्हवी हर लुक में फैंस को इंप्रेस कर देती हैं. वो ग्लैम लुक में कहर ढा रही हैं.

 

साउथ में डेब्यू

6/6
साउथ में डेब्यू

 जान्हवी कपूर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित कर चुकी हैं. अब जल्द ही वो साउथ में डेब्यू करने वाली है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.