Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: सिंगल पीस में हुमा ने शेयर की फोटोज, दिखाया बोल्ड अवतार

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने थियेटर से अदाकारी की दुनिया में कदम रखा है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने फैंस का दिल जीतने के लिए हुमा अक्सर अपने बेहतरीन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रिडेंट वन पीस में बेहतरीन फोटो शेयर की हैं.

 

Huma Qureshi

1/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने शार्ट प्रिंटेड ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की है. फोटो में वह सुपर स्टाइलिस्ट लग रही हैं.

Huma Qureshi

2/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) हाल ही में डबल एक्सएल फिल्म में नजर आई हैं. फिल्म में उन्होंने बेहद गंभीर मुद्दा उठाया है. हुमा कुरैशी अपने बेहद बोल्ड और बेबाक अंदाज के लि जानी जाती हैं.

Huma Qureshi

3/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन हॉट और बोल्ड फोटो डाल कर अपने यूजर को हैरान कर देती हैं.

Huma Qureshi

4/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'ज्यादा हंसो, जोर से हंसो, सिर्फ यही रास्ता है.'

Huma Qureshi

5/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फोटो को फैंस पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है कि "हुमा आप जवान लग रही हो." एक और यूजर ने कहा है कि "अच्छी ड्रेस में आपको देख कर अच्छा लग रहा है."

Huma Qureshi

6/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने इतिहास में ग्रेजुएशन किया. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की और थिएटर में काम किया. एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई चली गईं.