Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: हुमा कुरैशी ने ओवरकोट में दिए जबरदस्त पोज, फोटो देख फैंस के धड़कने लगे दिल

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अक्सर अपने लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं. वह बेहतरीन आउटफिट में अपनी शानदार फोटोज शेयर करती हैं. हुमा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंसटाग्राम से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज को उनके यूजर काफी पसंद कर रहे हैं. आप भी देखें हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के लेटेस्ट फोटोज.

Huma Qureshi

1/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने विंटर परफेक्ट लुक शेयर किया है. हुमा कुरैशी ने टॉप के ऊपर ब्लेजर पहना है. इसके ऊपर उन्होंने ओवर कोट डाला हुआ है.

Huma Qureshi

2/6
Huma Qureshi

अपनी लेटेस्ट फोटोज में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने स्टॉकिंग बूट पहना है और ब्लश मेकअप के साथ हूप इंयर रिंग डाला हुआ है.

Huma Qureshi

3/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फोटोज पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'इस लुक से हमें प्यार है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'अब तक की सबसे अच्छी लड़की.'

Huma Qureshi

4/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह फिल्मों में काम करने से पहले थ्येटर में काम कर चुकी हैं.

Huma Qureshi

5/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक ए़ड में अदाकारी कर रही थीं कि उन्हें डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने देखा. इसके बाद उन्होंने हुमा को बॉलीवुड में आने का न्योता दिया. हुमा ने हाल ही में रानी नाम की वेब सीरीज में बेहतरीन अदाकारी की है.

Huma Qureshi

6/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'जॉली एलएलबी 2', 'डेढ़ इश्क़िया', 'बदलापुर (फ़िल्म)', 'पार्टिशन: 1947', 'लैला' और महारानी टीवी सीरीज में काम किया है.