Advertisement
photoDetails0hindi

Huma Qureshi: ऑफ शोलडर शिमरी ड्रेस में हुमा ने बरपाया कहर, यूजर्स ने दी इस फिल्म की बधाई

Huma Qureshi Photos: हाल ही में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक अवार्ड फंक्शन में नजर आईं. इससे पहले उन्होंने उन्होंने बेहतरीन फोटोशूट कराया. फोटो शूट के दौरान हुमा ने पर्पल कलर की ऑफ शोलडर शिमरी ड्रेस पहनी. हुमा के इस लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

Huma Qureshi

1/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर यहां अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

Huma Qureshi

2/6
Huma Qureshi

हाल ही में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने पर्पल साड़ी में अपनी फोटो शेयर की है. जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है. ये साड़ी ऑफ शोल्डर है.

Huma Qureshi

3/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने फोटो खिंचवाते हुए कई पोज दिए हैं. फोटोज में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी फोटो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. 

Huma Qureshi

4/6
Huma Qureshi

एक यजर ने हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की तारीफ की है. उसने लिखा है कि 'बहुत खूबसूरत लग रही हो.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'महारानी 3 के लिए बधाइयां'

Huma Qureshi

5/6
Huma Qureshi

हाल ही में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने 'महारानी 2' में एक्टिंग की है. इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टिंग का अवार्ड मिला है. बीते दिन हुमा को न्यूज 18 सोशिबा रील अवार्ड मिला है. 

Huma Qureshi

6/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉवीवुट की बेहतरीन अदाकारा हैं. उन्होंने थ्येटर से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. वह 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से काफी मशहूर हुई हैं.