Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: सावन में हिना ख़ान का ग्रीन लुक; तस्वीरों से नज़रें हटाना मुश्किल

Hina Khan Photos: एक्ट्रेस हिना ख़ान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हिना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उनका 'ग्रीन लुक' सबको पसंद आ रहा है.

 

हिना का समर फ्रेंडली लुक

1/6
हिना का समर फ्रेंडली लुक

हिना ख़ान के सावन के महीने में 'ग्रीन लुक' में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इन फोटोज़ में उनका समर फ्रेंडली लुक नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस का ये अंदाज़ फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है.

हरियाली के बीच कराया फोटोशूट

2/6
हरियाली के बीच कराया फोटोशूट

 एक्ट्रेस ने बेहद स्टाइलिश ग्रीन कलर के गाउन में फोटोज़ शेयर की हैं. हिना ने ये फोटोशूट किसी गार्डन में कराया है. चारों ओर हरियाली ही हरियाली नज़र आ रही है.

 

बन हेयर स्टाइल से लुक किया कंप्लीट

3/6
बन हेयर स्टाइल से लुक किया कंप्लीट

हिना ने लेटेस्ट तस्वीरों में बालों का बन बनाया हुआ है. गाउन के साथ उनका हेयर स्टाइल कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज़ कैरी नहीं की हैं. सिर्फ़ वॉच और रिंग पहनी नज़र आ रही हैं.

एक्ट्रेस का समर कूल फ्रेंडली अवतार

4/6
एक्ट्रेस का समर कूल फ्रेंडली अवतार

एक्ट्रेस का समर कूल फ्रेंडली अवतार फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. हिना ने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है.

 

गोवा की हैं तस्वीरें

5/6
गोवा की हैं तस्वीरें

कुछ दिन पहले हिना गोवा में वेकेशन पर गईं थीं, ये फोटोज़ वहीं की हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा-गोवा गोवा, आई मिस यू

सोशल मीडिया पर मचाई धूम

6/6
सोशल मीडिया पर मचाई धूम

 हिना ख़ान का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फोटोज़ पर फैंस प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक्ट्रेस का कमेंट बॉक्स रेड कलर के हार्ट इमोजी से भरा पड़ा है.