Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: हिना ख़ान का ट्रेडिशनल लुक, ऑरेंज लहंगे में लगीं बेहद गॉर्जियस

Hina Khan Photos: एक्ट्रेस हिना ख़ान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो अलग-अलग लुक में फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हिना ने इंस्टा पर ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. इन पिक्चर्स में वो बहुत की प्यारी लग रही हैं.देखिए हिना ख़ान की शानदार तस्वीरें.

 

ऑरेंज कलर के लहंगे में लगीं हसीन

1/6
ऑरेंज कलर के लहंगे में लगीं हसीन

हिना ख़ान हर लुक में अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर के लहंगे में फोटोज़ शेयर किए हैं.  ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह ग़ज़ब की हसीन लग रही है.

ट्रेडिशनल एक्सेसरीज़ से ख़ुद को सजाया

2/6
ट्रेडिशनल एक्सेसरीज़ से ख़ुद को सजाया

गोल्डन कलर के सितारों के वर्क ने हिना के लुक को और भी ख़ूबसूरत बना दिया है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ट्रेडिशनल एक्सेसरीज़ से पूरा किया है.

चेहरे पर बिखरी मुस्कान

3/6
चेहरे पर बिखरी मुस्कान

लेटेस्ट फोटोशूट में हिना एक से बढ़ एक किलर पोज़ देती नज़र आ रही हैं. चेहरे पर बिखेरती मोहक मुस्कान ने उनकी ख़ूबसूरत में चार-चांद लगा दिए हैं.

लेटेस्ट लुक की तारीफ़ कर रहे फैंस

4/6
लेटेस्ट लुक की तारीफ़ कर रहे फैंस

हिना का ट्रेडिशनल लुक लोगों को काफ़ी इंप्रेस कर रहा है. सोशल मीडिया पर अपने इस लुक के लिए एक्ट्रेस खूब सुर्ख़ियां बटोर रही हैं.

 

"लवली हिना"

5/6

तस्वीरों पर फैंस प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बहुत ही ख़ूबसूरत हैं. एक दूसरे फैन ने लिखा, लवली हिना

इंस्टा पर 18.3 मिलियन फॉलोअर्स

6/6
इंस्टा पर 18.3 मिलियन फॉलोअर्स

हिना ख़ान की शोहरत का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टा पर उन्हें 18.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इज़ाफ़ा ही देखा जा रहा है.