Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: रेशमी जुल्फ़ें और शरबती आंखें; हिना ख़ान ने ऐसे चुराया दिल

Hina Khan Pics: हिना ख़ान का शुमार मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में किया जाता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहने के साथ-साथ फैंस से कनेक्ट रहती हैं. हिना ने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उनका अंदाज़ हमेशा की तरह फैंस का दिल चुरा रहा है.

 

हिना ख़ान का स्मार्ट लुक

1/6
हिना ख़ान का स्मार्ट लुक

 हिना ख़ान अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस इमेज के लिए काफ़ी पॉपुलर हैं. उनके करोड़ों चाहने वाले हैं.

हिना के हुस्न का चला जादू

2/6
हिना के हुस्न का चला जादू

एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो अपने फोटोज़ और रील्स शेयर करके इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं.

हसीन परी ने किया पागल

3/6
हसीन परी ने किया पागल

हाल ही में हिना ख़ान ने अपनी गॉर्जियस पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इस फोटोज़ में हर कोई उनके हुस्न पर फ़िदा हो गया है. फैंस को एक्ट्रेस का लुक बेहद पसंद आ रहा है.

फैंस को बनाया दीवाना

4/6
फैंस को बनाया दीवाना

एक्ट्रेस की शरबती आंखों और उनकी रेशमी जुल्फ़ों ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. हिना ने अपने लुक को ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. उनकी तस्वीरों से नज़र हटाना नामुमकिन है.

''क़यामत है आपका अंदाज़,आपका हुस्न"

5/6
''क़यामत है आपका अंदाज़,आपका हुस्न

एक फैन ने कमेंट बॉक्स में हिना की तारीफ़ करते हुए लिखा, क़यामत है आपका चेहरा, आपका अंदाज़, आपका हुस्न. सारी दुनिया का हुस्न एक तरफ़ और आपकी ख़ूबसूरती एक तरफ़.

हर लुक में उड़ा देती हैं होश

6/6
हर लुक में उड़ा देती हैं होश

एक्ट्रेस की अदाएं और स्टाइल हमेशा ही फैंस को अपनी तरफ़ अट्रैक्ट करता है. वो वेस्टर्न से लेकर एथनिक तक हर लुक में बेहद ग़ज़ब की लगती हैं. उनकी तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं.