Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1641916
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: ब्लैक शर्ट में हिना ख़ान ने दिए किलर पोज़; बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया शोल्डर

Hina Khan Photos: अपनी शानदार एक्टिंग और ख़ूबसूरती के लिए मशहूर अदाकारा हिना ख़ान को सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से जुड़ा रहना काफ़ी पसंद हैं. वो इंस्टा पर अपनी रील्स और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ सिज़लिंग तस्वीरें शेयर करके एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट तस्वीरों में हिना ब्लैक शर्ट में किलर पोज़ देकर अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं.

हिना के हॉट लुक ने बढ़ाई दिलों की धड़कन

1/6
हिना के हॉट लुक ने बढ़ाई दिलों की धड़कन

हिना ख़ान ने अपने सिज़लिंग लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक फैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है. हिना ने ब्लैक शर्ट में तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में एक्ट्रेस शर्ट के ऊपर का बटन खोलकर शोल्डर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. हिना का हॉट लुक देखने लायक़ है.

 

ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा

2/6
ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफ़ी ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस की किलर अदाएं फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. ब्लैक ड्रेस में वो अलग-अलग पोज़ देकर फैंस के दिल पर छुरियां चलाती दिखाई दे रही हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं हिना

3/6
बेहद हॉट लग रही हैं हिना

कर्ली और हाईलाइट हेयर, कजरारी आईज़ और न्यूड मेकअप में हिना हमेशा की तरह बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. फैंस को उनकी हर अदा पर प्यार आ रहा है और वो एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में ढाया क़हर

4/6
ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में ढाया क़हर

हिना ख़ान वनसाइड ऑफ़ शोल्डर में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफ़ी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

 

तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

5/6
तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. हिना के फैंस एक बार फिर उनके लुक के दीवाने हो गए हैं. कमेंट करके कोई उन्हें ब्यूटीफुल कह रहा है तो कुछ उनकी तस्वीरों पर हार्ट और फायर की इमोजी के ज़रिए अपने प्यार का इज़हार कर रहा है.

 

एक्ट्रेस की तगड़ी फ़ैन फ़ालोइंग है

6/6
एक्ट्रेस की तगड़ी फ़ैन फ़ालोइंग है

 हिना ख़ान को अपने फैंस का दिल जीतने का हुनर बख़ूबी आता है. इंडियन यो या वेस्टर्न उनके हर लुक और अंदाज़ पर फैंस ख़ूब प्यार लुटाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फ़ैन फ़ालोइंग है.