Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: हिना खान के क्लासी लुक पर आया फैंस का दिल; कहा- अति सुंदर

Hina Khan Pics: एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं. लोग उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं. वो अपने हर लुक से फैंस का दिल चुरा लेती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सिंपल और इलिगेंट लुक से फैंस से होश उड़ा दिए हैं. हिना ऑफ व्हाइट सूट में बेहद हसीन लग रही हैं. देखिए तस्वीरें.

 

कश्मीर की कली

1/6
कश्मीर की कली

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में हिना खान ने अक्षरा का रोल अदा निभाया था. इस सीरियल से उनको बेहद पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी, जिसके बाद हिना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

क्लासी और सिंपल लुक

2/6
क्लासी और सिंपल लुक

 हिना ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हसीन तस्वीरें शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में वो ऑफ व्हाइट सूट और पिंक कलर के दुपट्टे में अपनी अदाओं का जादू बिखेर रही हैं.

 

तौबा, तुम्हारी ये अदाएं

3/6
तौबा, तुम्हारी ये अदाएं

हिना ने अपने लुक को मैचिंग हैवी ईयररिंग, ओपन हेयर स्टाइल और ग्लॉसी मेकअप के साथ पूरा किया है. उनका लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

अप्सरा हो या परी

4/6
अप्सरा हो या परी

एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं. हर कोई उनके हुस्न की तारीफ कर रहा है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, अति सुंदर.

फैंस के साथ रहती हैं कनेक्ट

5/6
फैंस के साथ रहती हैं कनेक्ट

'बिग बॉस 11' की प्रतियोगी हिना अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. वो अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन और स्किनकेयर टिप्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

म्‍यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं नजर

6/6
म्‍यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं नजर

हिना खान फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी. एक्‍ट्रेस हाल ही में मुनव्वर फारुकी के साथ 'हल्की हल्की सी' नाम की एक रोमांटिक म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है.