Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1976581
photoDetails0hindi

नेहा मर्दा ने गोल्डन लहंगा में ढाया कहर, आप भी हसीन लुक्स देख रह जाएंगे दंग

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा मर्दा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. वह अपने लुक्स के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं और अपने फैंस को खुश करने के लिए नए-नए तरीके अपनाती हैं. आज हम आपको नेहा के कुछ ऐसे लुक्स दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

 

गोल्डन लहंगा

1/7
गोल्डन लहंगा

एक्ट्रेस इस गोल्डन कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस लहंगे के लुक को टीमअप करने के लिए उन्होंने रेड कलर का दुपट्टा लिया है.

सिल्वर शॉर्ट ड्रेस

2/7
सिल्वर शॉर्ट ड्रेस

इस सिल्वर शॉर्ट ड्रेस में नेहा कहर ढा रही हैं. उन्होंने अपने इस हसीन लुक को कम्पलीट करने के लिए अपने बालों को हल्का सा कर्ल भी किया है.

 

शिमरी ग्रीन लहंगा

3/7
शिमरी ग्रीन लहंगा

इस ग्रीन कलर के लहंगे में नेहा के लुक का जवाब नहीं. वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस ड्रेस को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने पर्ल वर्क का सुंदर सा चोकर भी पहना हुआ है.

ओरेंज स्लिट ड्रेस

4/7
ओरेंज स्लिट ड्रेस

इस ओरेंज कलर की ड्रेस में नेहा मर्दा बेहद स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने अपनी ड्रेस को कम्पलीट लुक देने के लिए अपने बालों को खुला रखना पसंद किया है.

 

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस

5/7
ब्लैक शॉर्ट ड्रेस

इस ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नेहा ने तहलका मचा रखा हैं. इस ड्रेस के लुक को कम्पलीट करने के लिए नेहा ने अपने बालों को खुला रख है.

हैवी वर्क लहंगा

6/7
हैवी वर्क लहंगा

नेहा मर्दा के इस गोल्डन हैवी वर्क लहंगे का तो कोई जवाब नहीं. इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ है.

वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस

7/7
वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस

नेहा मर्दा की वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस काफी कमाल की लग रही है. दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन है.