Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1973382
photoDetails0hindi

श्रद्धा कपूर की इन लेटेस्ट तस्वीरों से नहीं हटेंगी आपकी नजरें, देखें खूबसूरत तस्वीरें

श्रद्धा कपूर को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है. वह बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है. वह अपने ग्लैमरस फैशन सेंस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं. तो आइए आज देखते हैं उनके कुछ हसीन लुक्स. जिन्हें देख आप भी करना चाहेंगे फॉलो.

 

साड़ी लुक

1/5
साड़ी लुक

श्रद्धा कपूर बहुत सुंदर हैं. उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी है.जिसमे वह बेहद सुंदर दिख रही हैं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई है.

लहंगा लुक

2/5
लहंगा लुक

इस पीच कलर के लहंगे में श्रद्धा कपूर बेहद कमाल की लग रही हैं. इस लहंगे का ब्लाउज वी नेक के शेप में है और यह काफी कमाल का लुक दे रहा है.

लाइट ब्लू साड़ी

3/5
लाइट ब्लू साड़ी

लाइट ब्लू कलर की साड़ी में श्रद्धा कपूर बेहद लाजवाब लग रही हैं. इस साड़ी में एक्ट्रेस अपना फिगर फलांट करते हुए नजर आ रही हैं. इस सुंदर साड़ी के साथ आप लाइट वेट सिलवर कलर की ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं.

सिल्वर कलर आउटफिट

4/5
सिल्वर कलर आउटफिट

अगर आप किसी पार्टी के लिए ड्रेस सेलेक्ट करना चाहती हैं तो यह सिल्वर कलर का आउटफिट बेहद कमाल का है. इस ड्रेस में श्रद्धा बेहद कमाल की लग रही हैं.

ब्लेजर स्टाइल ड्रेस

5/5
ब्लेजर स्टाइल ड्रेस

इस ब्लेजर स्टाइल ड्रेस में श्रद्धा बहुत कमाल की लग रही हैं. अगर आप दोस्तों के साथ बाहर आउटिंग पर जाने का सोच रहें हैं तो यह ड्रेस आपके लिए परफेक्ट आपॅशन है.