Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1946994
photoDetails0hindi

धक-धक गर्ल से लेकर परम सुंदरी तक ने पार्टी में बिखेरे हुस्न के जलवे, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

रविवार शाम को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर एक ग्रैंड दिवाली पार्टी होस्ट की थी. उनकी इस पार्टी में बॅालीवुड के बहुत सें सितारें शामिल हुए थे. बॅालीवुड की धक-धक क्वीन से लेकर बॅालीवुड की परम सुंदरी तक सभी मौजूद थे.

माधुरी दीक्षित

1/6
माधुरी दीक्षित

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बॅालीवुड की धक-धक क्वीन माधुरी दीक्षित ब्लैक साड़ी में नजर आईं थीं. इस ब्लैक साड़ी में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. माधुरी दीक्षित के इस लुक से कोई अपनी नजर नहीं हटा पा रहा था. 

 

सोनम कपूर

2/6
सोनम कपूर

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सोनम कपूर ने शाही लुक कैरी किया. पार्टी में वो गोल्ड टिश्यू सिल्क साड़ी में नजर आईं. अपने इस लुक को उन्होनें चांदबाली और कर्ली हेयर से कंप्लीट किया, इस शाही लुक में वो बेहद प्यारी लग रही हैं. 

तमन्ना भाटिया

3/6
तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया ने पार्टी में पेस्टल कलर की ओम्ब्रे साड़ी पहनी थीं. जिसमें वो बेहद एलिगेंट लग रही थीं. इसें उन्होनें स्टैपी ब्लाउज और नो-एसेसरीज लुक के साथ कंप्लीट किया था.

 

जान्हवी कपूर

4/6
जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से फेमस रहती हैं. दिवाली पार्टी में वो अपने ग्लैनरस अंदाज में दिखीं. जान्हवी कपूर ने पार्टी में हैवी वर्क का लहंगा वेयर किया था. 

 

सारा अली खान

5/6
सारा अली खान

दिवाली पार्टी में सारा अली खान नें ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था. पिंक कलर के हॅाल्टर नेक के ब्लाउज में वो एक परी जैसी लग रही हैं.

 

कृति सेनन

6/6
कृति सेनन

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में कृति सेनन ने ब्लू हैवी वर्क की साड़ी पहनी थी. जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थीं.