Advertisement
photoDetails0hindi

दिव्या खोसला कुमार का लहंगे में ग्लैमरस लुक; देखें लेटेस्ट तस्वीरें

दिव्या खोसला कुमार बॅालीवुड की फेमस एक्टर और डॅायरेक्टर हैं, जिन्होंने "अब तुम्हारे हावाले वतन साथियों" फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था, और "यारियां" के फिल्म से बातौर डायरेक्टर डेब्यू किया था.

एक्ट्रेस का लहंगा लुक

1/6
एक्ट्रेस का लहंगा लुक

दिव्या खोसला कुमार अक्सर अपने बेहतरीन फिल्म और गाने के डायरेकशन से काफी फेमस है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्ट्रग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं. 

एक्टेस का ग्लैमरेस लुक

2/6
एक्टेस का ग्लैमरेस लुक

एक्टेस ने व्हाइट कलर के ब्लाउज के साथ लहंगा वेयर किया हैं. उनके इस ग्लैमरेस लुक पर से आप अपनी नजर नहीं हटा पाएगें.

एक्टेस का डिफरेंट टच

3/6
एक्टेस का डिफरेंट टच

एक्टर ने अपने इस ग्लैमरेस लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मैकअप के साथ हैवी ज्वेलरी पहनी हैं. साथ ही अपने इस लुक को डिफरेंट टच देने के लिए पिंक कलर के जूते पहने हैं.

यूजर्स ने कहा- ब्यूटीफुल गर्ल

4/6
यूजर्स ने कहा- ब्यूटीफुल गर्ल

एक्टर के इस खूबसूरत एक्सप्रैशन पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर्स उनके इस्माइल की तारीफ कर ब्यूटीफुल गर्ल कहा है और एक ने लिखा है- सिम्पली दी बेस्ट.   

पोस्ट में लिखी प्यारी लाइन

5/6
पोस्ट में लिखी प्यारी लाइन

एक्टेस ने भी तस्वीरे शेयर करते हुए अपनी फिल्म सत्यमेव जयते-2 के गाने के कुछ लाइन लिखे हैं और इमोजी भी लगाई है. एक्टेस ने लिखा है- मैंनू लहंगा ला दे महंगा वे दिल जानेया.  

'यारियां' फिल्म से मिला कॅान्फिडेंस

6/6
'यारियां' फिल्म से मिला कॅान्फिडेंस

दिव्या खोसला कुमार ने यारियां फिल्म से 2014 मे बातौर डायरेक्टर डेब्यू किया था. अभी कुछ वक्त पहले फिल्म यारिया-2 का पार्ट अक्टूबर में ही रिलीज हुआ हैं, जिसमें दिव्या खोसला मेन लीड में हैं.