Advertisement
photoDetails0hindi

Dia Mirza Photos: दीया मिर्जा के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस का चुराया दिल; देखें Pics

Dia Mirza Photos: बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा बेहद हसीन हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे होते रहते हैं. दीया ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने हुस्न से भी लोगों का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए, दीया की खूबसूरत तस्वीरें.

दीया मिर्जा की खूबसूरती

1/6
दीया मिर्जा की खूबसूरती

एक्ट्रेस दीया मिर्जा एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. भले ही वो इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेडिशनल लुक पर फैंस फिदा

2/6
ट्रेडिशनल लुक पर फैंस फिदा

दीया ने गोल्डन सूट में अपने फोटोज शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में वो बला की हसीन लग रही हैं. उनके ट्रेडिशनल लुक पर फैंस का दिल आ गया है.

फैंस करते हैं तारीफ

3/6
फैंस करते हैं तारीफ

लाइट गोल्डन कलर के अनारकली सूट में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. बालों में उन्होंने गुलाब के फूल लगाए हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

फोटोज पर लुटाया प्यार

4/6
फोटोज पर लुटाया प्यार

दीया अपने हर अंदाज से फैंस के दिल को चुरा रही हैं. फैंस कमेंट करके उनके हुस्न की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनका कमेंट बॉक्स तारीफों के भरा पड़ा है

मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का खिताब

5/6
मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का खिताब

दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम दर्ज किया था. ये खिताब जीतने के एक साल बाद यानी 2001 में उन्होंने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

6/6
सोशल मीडिया पर एक्टिव

एक्ट्रेस अक्सर अपने पति वैभव रेखी और बेटे अव्यान के साथ पोज देते हुए नजर आती रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 5.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.