Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2081902
photoDetails0hindi

Chitrangda Singh: बॉडीकॉन ड्रेस में चित्रांगदा सिंह ने शेयर की तस्वीरें; नजर हटाना हुआ मुश्किल

Chitrangda Singh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह अपनी खूबसूरती और दिल को छू लेने वाली अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक बार उन्होंने अपने सिजलिंग फोटोज से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

चित्रांगदा सिंह का बोल्ड लुक

1/6
चित्रांगदा सिंह का बोल्ड लुक

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के फैशन सेंस की काफी चर्चा होती रहती है.

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

2/6
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. उनके फैंस तस्वीरों का बेताबी से इंतेजार करते हैं. लेटेस्ट फोटोज फैंस को काफी पंसद आ रहे हैं.

 

फैंस करते हैं तारीफ

3/6
फैंस करते हैं तारीफ

चित्रांगदा सिंह अपने कातिलाना अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. एक्ट्रेस की एक्टिंग काफी नेचुरल और जबरदस्त है. उन्हें हर किरदार में लोगों की सराहना मिलती है.

2005 में किया डेब्यू

4/6
2005 में किया डेब्यू

अदाकारा ने साल 2005 में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. उन्होंने फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वह फिल्मों में नजर आईं.

एक्टिंग की छाप

5/6
एक्टिंग की छाप

 चित्रांगदा सिंह अपनी एक्टिंग की छाप लोगों के दिलों पर छोड़ जाती हैं. उनकी सादगी और ग्लैमरस दोनों ही फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट करता है.  उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था.

लाइमलाइट में रहती हैं एक्ट्रेस

6/6
लाइमलाइट में रहती हैं एक्ट्रेस

अपने हसीन लुक्स की वजह से अक्सर चित्रांगदा लाइमलाइट में रहती हैं. उनकीं खूबसूरती की लाखों लोग दीवाने हैं. उन्हें फैंस का बहुत प्यार मिलता है.