Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1326572
photoDetails0hindi

Photos: 46 में भी क़हर बरपा रही चित्रांगदा, बोल्ड लुक से करती हैं अपने फैंस को घायल

Happy Birthday Chitrangada Singh: बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. जी हां 46वां बर्थडे, आप भी शोक्ड हो गए ना? चित्रांगदा 46 की उम्र में भी क़हर बरपा रही हैं. कोई कह नहीं सकता की वो इस वक़्त 45 साल की हैं. उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देख कर सभी उन्हें 25 साल का आंकते हैं. चित्रांगदा को शादी के बाद बॉलीवुड में करियर बनाने वाली एक्ट्रेस में गिना जाता है. उनके इस ख़ास दिन के मौके पर आपको उनसे जुड़ी कुछ बाते बताते हैं.

1/8

चित्रांगदा सिंह का जन्म आज ही के दिन 30 अगस्त 1976 को जोधपुर में हुआ था. चित्रांगदा बॉलीवुड करियर की शुरूआती दिनों में बतौर मॉडल काम कर चुकी हैं. 

2/8

चित्रांगदा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 46 साल में कदम रखने वाली चित्रांगदा अपने एक्टिंग और बोल्डनेस से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

3/8

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली चित्रांगदा इतनी उम्र में भी बेहद ही कमाल लगता हैं. वह अपनी फिगर का ख़ास ख्याल रखती हैं.

4/8

चित्रांगदा ने साल 2001 में भारत के जानेमाने गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी. हालांकि अब ये रिश्ता खत्म हो चुका है.

5/8

चित्रांगदा को पहली बार अल्ताफ राजा की एल्बम 'तुम तो ठहरे परदेसी' में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में 2003 में 'हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी' से अपनी पहचान बनाई.

 

6/8

'हज़ारों ख्वाहिशें' के बाद चित्रांगदा ने 2008 में आई फिल्म 'सॉरी भाई' में काम किया फिर'ये साली जिंदगी' ,'देशी ब्वायज' , 'आई मी और मैं', 'इनकार' और 'बॉब बिस्वास' में भी दिखाई दी.

7/8

फिल्म 'Desi Boys' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ चित्रांगदा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था.

8/8

चित्रांगदा के आइटम सांग 'आओ राजा' लोगों को बेहद पसंद आया जिससे वह दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छाड़ने में कामयाब रहीं. यह गाना उनके करियर का सबसे हिट गाना माना जा रहा है.